बिग ब्रेकिंग : बदल सकता है शपथ ग्रहण समारोह का वैन्यू

साइंस कॉलेज के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में कराने की तैयारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का स्थान बदला जा सकता है। शपथ ग्रहण समारोह के लिए तैयार किये गए साइंस कॉलेज मैदान में बेमौसम हुई बारिश से सभी व्यवस्था चरमरा गई है। लिहाज़ा अब जिला प्रशासन शपथ ग्रहण के लिए स्थान परिवर्तन के लिए विचार कर रहा है।

शपथ ग्रहण समारोह

दरअसल आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में आए फेथाई तूफान से छत्तीसगढ़ में भी रविवार रात से ही ताबड़तोड़ बारिश हो रही है। लिहाजा साइंस कॉलेज मैदान में हुई शपथ ग्रहण की तैयारियों पर बेमौसम हुई इस बारिश ने पानी फेर दिया है। मैदान में हर तरफ पानी ही पानी और चिखल से प्रशासन की व्यवस्था चरमरा गई है। अब महज चंद घंटों में साइंस कॉलेज मैदान से शपथ ग्रहण के कार्यक्रम को हटाकर मैदान में ही बने पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में कराने की तैयारी है। जिला प्रशासन इसकी कवायद भी शुरू कर चुका है। अगर समय रहते तैयारियां हो गई तो शपथ ग्रहण साइंस कॉलेज मैदान की बजाए ऑडिटोरियम में ही किया जाएगा।

राहुल गांधी भी होंगे शामिल
छत्तीसगढ़ में शानदार जीत मिलने के बाद मुख्यमंत्री बनने जा रहे भूपेश बघेल आज शाम 4:30 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। भूपेश के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। भूपेश के शपथ ग्रहण में शामिल होने राहुल गांधी मध्य प्रदेश से सीधे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। तकरीबन 1 घंटे 10 मिनट तक राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में रहेंगे।