प्रियंका गांधी ने कांग्रेस नेताओं को अपने जिलों में 20 दिन बिताने कहा

प्रत्येक पदाधिकारी को एक जिले का प्रभार दिया जाएगा

लखनऊ | कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को सभी पार्टी पदाधिकारियों को एक जिले में 20 दिन बिताने और पार्टी संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया। प्रियंका ने कहा कि पार्टी संगठन का निर्माण करना हर पदाधिकारी की प्राथमिकता है। साथ ही उन्होंने 3 जनवरी से पदाधिकारियों को जिलों में समय बिताने के लिए कहा।

वस्तुत: उन्होंने यूपी कांग्रेस कार्यकारी समिति को संबोधित करते हुए पार्टी संरचना को मजबूत करने की आवश्यकता को रेखांकित किया।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी को एक जिले का प्रभार दिया जाएगा।
Priyanka Gandhi. (File Photo: IANS)हाल के वर्षो में यह संभवत: पहली बार है जब कांग्रेस नेताओं को किसी जिले में 20 दिन बिताने और रिमोट कंट्रोल के माध्यम से ड्यूटी नहीं करने के लिए कहा गया है।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि एक जिले में एक यूपीसीसी पदाधिकारी की उपस्थिति पार्टी के मनोबल को बढ़ाने का काम कर सकती है।
कांग्रेस नेत्री   ने कहा, “मुझे याद नहीं है कि चुनावों को छोड़कर कब कांग्रेस  नेताओं ने देवरिया, मऊ और बस्ती जैसे छोटे जिलों में दो दिन बिताए हों।”

इसके पहले आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने   किसानों के आंदोलन को लेकर सरकार की जमकर खिंचाई की। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के साथ ‘गलत व्यवहार’ कर रही है और इसका हल तभी निकाला जा सकता है जब सरकार किसानों की मांगों को सुनने के लिए तैयार हो। उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार के खिलाफ किसी भी असंतोष को आतंक के रूप में देखा जाने लगा है।

राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंचे। जब उन्होंने राष्ट्रपति भवन की ओर अपना मार्च शुरू किया, तो दिल्ली पुलिस ने प्रियंका गांधी वाड्रा सहित कई कांग्रेस नेताओं को धारा 144 का उल्लंघन करने के लिए हिरासत में ले लिया।

–आईएएनएस

संबंधित पोस्ट

डोर-टू-डोर वैक्सीनेशन के बिना कोरोना से लड़ना असंभव : प्रियंका

चुनाव वाले राज्यों में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी की मांग बढ़ी

प्रियंका गांधी किसान पंचायत के जरिए कांग्रेस को कर रही मजबूत

रामपुर जा रही प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई

असली अनामिका बेरोजगार, उप्र सरकार उससे माफी मांगे : प्रियंका

प्रवासी मुफ्त में यात्रा क्यों नहीं कर सकते : प्रियंका गांधी

कोरोना से लड़ाई में पारदर्शिता बड़े काम की चीज : प्रियंका गांधी

पावर ग्रिड की चिंताओं का ध्यान रखा जाना चाहिए : प्रियंका

कोरोना से बचने वाड्रा ने दिए टिप्स

कपिल मिश्रा के खिलाफ कोई कार्रवाई न होना शर्मनाक : प्रियंका गांधी

महंगाई को लेकर प्रियंका का मोदी सरकार पर वार

बड़े नेताओं को मनाने में जुटीं प्रियंका