रविशंकर बोले- 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी डॉ रमन सिंह में है सादगी

" रायपुर " के विकास को देख मिलाता है संतोष

रायपुर। भाजपा के पक्ष में प्रचार करने पहुचे केन्द्रीय मंत्री और पार्टी के स्टार प्रचारक रविशंकर प्रसाद राजधानी पहुचे। जहाँ उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। रविशंकर ने कहा कि साल 2008 में छत्तीसगढ़ प्रदेश का प्रभारी रहा हूँ, यहा से एक रिश्ता है, लिहाज़ा मै पहले भी आता रहा हूँ। उन्होंने छत्तीसगढ़ में रमन सरकार की उपलब्धियां गिनाई। मुखिया की तर्फिफ करते हुए उन्होंने कहा कि रायपुर, भारत का एक विकसित शहर है। इसे देखकर हमे संतोष होता है। रविशंकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सर्वव्यापी विकास हुआ। 15 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद भी डॉ रमन सिंह ने सादगी विनम्रता और सहजता से कुशलता पूर्ण काम किया।

रविशंकर रायपुर

मुखिया की तारीफ़ के साथ ही उन्होंने माओवादियों पर भी निशाना साधा। केन्द्रीय मंत्री प्रसाद ने कहा कि माओवादियों को, आम आदमी के हित की चिंता नही है। माओवादियों के साथ मानवाधिकार के कार्यकर्ताओं पर निशाना साधते हुए रविशंकर ने कहा कि पुलिस वालों के मारे जाने पर मानवाधिकार कार्यकर्ता खामोश रहते है। माओवादियो के पक्ष में बोलने वाले मानवाधिकार कार्यकर्ता को उन्होंने अर्बन नक्सल बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें मोदी,रविशंकर की आलोचना का अधिकार है, पर देश को तोड़ने का अधिकार नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने नक्सलवाद को राष्ट्रीय स्तर पर कम करने में महत्वपूर्णव भूमिका निभाई है।

राफेल मुद्दे पर राहुल पर बरसे रविशंकर
राफेल मुद्दे पर रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। इन्होने कहा कि भारत की सेना को नए वायुयान मिले इसके लिए अटल सरकार ने प्रयास किया। उन्होंने तंज़ कसते हुए कह कि कांग्रेस के नेता और गांधी परिवार किसी भी वेपन सिस्टम में दक्षिणा नही मिलती यो वे काम नही करते। राफेल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलते है। कांग्रेस और राहुल गांधी का स्वर वही जो पाकिस्तान का है। पाकिस्तान में भी राफेल पर सवाल उठाए जा रहे है।