छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ “संपर्क फ़ॉर समर्थन” संत, पत्रकार, साहित्यकार से मिले रमन


रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज से संपर्क फ़ॉर समर्थन कार्यक्रम का आगाज़ करते हुए अलग अलग वर्ग के बुद्धिजीवियों से मुलाकात की। मुलाकातों के इस दौर की शुरुवात रमन ने रायपुर स्तिथ विवेकानंद आश्रम पहुंचे, जहाँ उन्होंने स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज से मुलाकात की और भाजपा के लिए समर्थन मांगा। इसके बाद मुख्यमंत्री अग्रसेन चौक में देशबन्धु के प्रधान संपादक ललित सुरजन से मिलने पहुंचे। जहाँ मुखिया ने सरकार की विभिन्न नीतियों पर सुरजन से चर्चा कर उनका समर्थन माँगा। उसके बाद मुख्यमंत्री ने शैलेन्द्र नगर में वरिष्ठ साहित्यकार विनोद कुमार शुक्ल से मुलाकात की और उन्हें प्रदेश के विकास पर आधारित पत्रिकाओं जनमन, जिला विकास पुस्तिका व बेमिसाल छत्तीसगढ़ की प्रति भेंट की।
दरअसल भाजपा द्वारा देशभर में संपर्क फॉर समर्थन अभियान चलाया जा रहा है, केंद्र सरकार के दिग्गज मंत्री, राज्य सरकारों के मुखिया समेत संगठन के प्रथम पंक्ति के पदाधिकारी देशभर में भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान कर उनसे समर्थन मांग रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर सरकार के काम पर जागरूकता पैदा करने और जनता के समर्थन के लिए व्यापक व्यक्तिगत संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। पार्टी अध्यक्ष से लेकर बूथ स्तर तक, हर पार्टी कार्यकर्ता इस इनिशिएटिव में भाग लें रहे है। अमित शाह स्वयं मोदी सरकार की उपलब्धियों और शुरू किये गए अन्य लोक-कल्याणकारी एवं जनोपयोगी योजनाओं के विवरण को लेकर कम-से-कम 50 आम लोगों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क कर रहे है।

हर कार्यकर्ता करेगा संपर्क
संपर्क फॉर समर्थन अभियान में हर पार्टी कार्यकर्ता कम-से-कम 10 लोगों से संपर्क करेंगे और सरकार की उपलब्धियों एवं कार्यों को जनता के बीच लेकर जाएंगे। इस पहल में कार्यकर्ताओं की सहायता के लिए ‘नमो ऐप’ पर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ नाम से एक विशेष अनुभाग भी उपलब्ध है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं एवं इनिशिएटिव्स से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सीधा संवाद भी करेंगे।

रामविचार नेताम ने भी किया संपर्क
सम्पर्क से समर्थन अभियान के अंतर्गत अम्बिकापुर में रामविचार नेताम ने डॉ शमशुद दोहा से भेंट कर की। मुलाकात के दौरान नेताम ने डॉ दोहा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की 4 साल की उपलब्धियों की जानकारी दी।

संबंधित पोस्ट

भाजपा की नई टीम का एलान जल्द, नए चेहरों को मिल सकता है मौका

कोरोना मरीजों के शवों से भर गया दिल्ली का पंजाबी बाग श्मशान घाट, वीडियो वायरल

गुजरात : कांग्रेस को एक और झटका, मोरबी विधायक ने इस्तीफा दिया

भाजपा की कुदृष्टि किसानों की खेती पर, कारपोरेट के जाल में फंसेंगे खेत : अखिलेश

जेपी नड्डा की नई टीम का ऐलान जून पहले सप्ताह तक करने की संभावना

एकांतवास केंद्र की बदहाली को लेकर अखिलेश का भाजपा पर करारा हमला

मप्र : 24 विस क्षेत्रों में उप चुनाव की आहट, सरकार के भविष्य का होगा फैसला

#नाकाम_भूपेश_सरकार : घरों के बाहर धरने पर बैठे भाजपाई दिग्गज

लॉकडाउन में भाजपा करेगी प्रदर्शन, शराब बिक्री तत्काल बंद करने की मांग

ममता सरकार के रवैये पर बरसे शाह, कहा- मजदूरों की अनदेखी की जा रही 

कार्यकर्ता गैस प्रभावितों की करें मदद : नड्डा

कांग्रेस और भाजपा के बीच प्रवासी मजदूरों के किराए को लेकर छिड़ी जंग