घर में मिली छात्र की लाश, भाई बता रहा मर्डर मिस्ट्री !


रायपुर। सुन्दर नगर के एक मकान में भिलाई के कल्याण कॉलेज में पढ़ाई करने वाले छात्र की लाश बरामद हुई है। हैरानी की बात ये है कि युवक की हत्या की कहानी खुद उसका भाई पुलिस को सुना रहा है। हालाँकि मामलें में पुलिस ने उसके भाई को भी संदेह के दायरे में रख जांच पड़ताल करने करने की बात कही है।
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक प्रकाश शर्मा सुंदरनगर नगर ओम सोसाइटी में किराए के मकान में रहता था। मृतक के साथ उसका चचेरा भाई भी रहता था। प्रकाश शर्मा मूलतः महासमुंद के बसना का रहने वाला था। शुरुवाती पूछताछ में मृतक प्रकाश के चचेरे भाई ने पुलिस को बताया कि रात तक़रीबन 3 बजे कुछ लोग आए थे, जिन्होंने उन दोनों को बंधक बनाया और बाद में जब उसे होश आया तो उसने देखा कि उसके भाई की मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर हत्यारों के खिलाफ़ क्लू जूटा रही है। इधर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम को भी कुछ फिंगर प्रिंट और फुट प्रिंट मिले है। साथ ही पुलिस को मकान से स्कार्फ समेत कुछ और भी चीज़े मिली हैं।

संदेह के घेरे में चचेरा भाई
पुलिस को इस मामलें में चचेरे भाई की इस खानी पर थोड़ा शक है। जानकारी के मुताबिक मृतक प्रकाश कल्याण कॉलेज में सेकंड ईयर का छात्र था, जबकि उसका भाई इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन दिलाने का काम करता है। लिहाज़ा पुलिस इस मामले को आपसी विवाद या पैसे के लेनदेन से जोड़कर देख रही है। हालांकि मौके पर पहुंचे अफसर भी जांच के बाद ही कुछ कहने की बात कहते दिखे।