सील हुआ होटल ग्रिल किचन, तोड़ने की तैयारी

रायपुर। एनआरडीए यानी नया रायपुर डेवलमेंट अथॉरिटी के साथ टाउन एन्ड कंट्री प्लानिंग विभाग ने अवैध निर्माण को लेकर बड़ी कार्यवाही की है। विभागों ने मिलकर छेरीखेड़ी स्थित होटल ग्रिल किचन को सील कर दिया है। अफसरों के मुताबिक़ अगर सप्ताह भर के भीतर होटल प्रबंधन द्वारा कोई जवाब नहीं दिया जाता तो फिर अवैध निर्माण को गिराने की भी कार्रवाई की जा सकती है। होटल ग्रिल किचन का 32 एकड़ में फैले सिब्बल फार्म में निर्माण किया गया है।
कार्यवाही के लिए पहुंचे एनआरडीए और टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के अफसरों का कहना है कि तय नक्शे से बेतरतीब निर्माण की वज़ह से होटल ग्रिल किचन के ऊपर यह कार्रवाई की गई है। इसके पहले भी दोनों विभागों ने होटल संचालक को नोटिस भी ज़ारी की थी, मगर सचालक की तरफ से कोई जवाब नहीं दिए जाने के बाद ये कार्यवाही की गई।

नक़्शे से बेतरतीब हुआ निर्माण
एनआरडीए और टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की टीम होटल पहुंचकर होटल के मेन गेट सहित सभी दरवाजों पर नोटिस चस्पा करते हुए सील किया। अधिकारियों के मुताबिक होटल संचालक ने अनियमित और अवैध निर्माण किया है। जिसकी वजह से कार्रवाई की गई है। इसके आलावा संचालक को रिमाइंडर नोटिस भी भेजी गई है और उन्हें सप्ताह भर के भीतर अपना जवाब प्रस्तुत करने के लिए कहा गया है।