छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज के 45वें राष्ट्रीय अधिवेशन में जुटे अग्रबंधु

छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज ने तैयार किया वर्ष भर का रोडमैप

रायपुर। छत्तीसगढ़ी अग्रवाल समाज द्वारा रविवार को केंद्रीय अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश भर से 3000 से ज्यादा अग्र बंधुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

अग्रवाल समाज

अग्र बंधुओं में युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक सभी ने अपनी हिस्सेदारी निभाई। राजधानी में हुई आयोजित 45 में अधिवेशन में बतौर मुख्य अतिथि रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा मौजूद रहे। कार्यक्रम में शामिल हुए अग्र बंधुओं को हमेशा की तरह बढ़-चढ़कर सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने और सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के लिए प्रेरणा दी गई।

आपको बता दें कि अग्रवाल समाज द्वारा समय-समय पर विभिन्न समाजों के गरीब तबकों के लोगों को आर्थिक मदद लगातार दी जाती है। साथी सामाजिक उत्थान के लिए हमेशा से राजधानी सहित प्रदेश के कई स्थानों में जमीन दान देकर सामाजिक भवन अस्पताल और कई निर्माण स्थल बनाए गए हैं। जिससे समाज के लोगों को आज भी लाभ पहुंच रहा है। समाज से जुड़े पदाधिकारियों ने देश टीवी के साथ चर्चा में कहा कि इस अधिवेशन के माध्यम से युवाओं के साथ साथ पूरे वर्ग को जोड़ने की कवायद की जा रही है ताकि आने वाले समय में भी समाज लगातार शोषित वर्गों के लिए कार्य करते रहें।

समाज हित के लिए किया गया प्रेरित
सामाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को सहायता पहुंचाने के लिए अग्रवाल समाज शुरू से ही पहल करता जा रहा है। आने वाले समय में भी समाज अग्रणी कार्य करें इसके लिए युवाओं को अधिवेशन के माध्यम से प्रेरित किया गया।