AIIMS Nagpur : एम्स,नागपुर में ग्रुप ए पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान-2019 संकाय (ग्रुप ए) के चार पदो पर इच्छुक अभ्यर्थी करे आवेदन

रायपुर | AIIMS Nagpur-2019 : स्वास्थ्य सेवाओं की उपलब्धता में क्षेत्रीय असंतुलन में सुधार लाने और देश में गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा शिक्षा के लिए AIIMS नागपुर,स्थापित किया गया है। सुविधाओं में वृद्धि के उद्देश्य से PMSSY के तहत स्थापित AIIMS नागपुर, संस्थान ने विभिन्न फैकल्टीस के लिए नौकरी की अधिसूचना जारी की है। संकाय (ग्रुप ए) के पदों के लिए आवेदन लिए जा रहे हैं। पात्र उम्मीदवार 17 सितंबर 2019 को या उससे पहले ऑफ़लाइन के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। फैकल्टीस से जुड़े अन्य विवरण की विस्तृत जानकारी लेने एम्स नागपुर ने अपना वेबसाइट www.aiimsnagpur.edu.in भी उपलब्ध करवाया है। संकाय की महत्वपूर्ण जानकारी के लिए इच्छुक आवेदनकर्ता निचे स्क्रॉल कर सकते है।

महत्वपूर्ण तारीख:
आवेदन भेजने की अंतिम तिथि: 17 सितंबर 2019

AIIMS नागपुर संकाय (ग्रुप ए) का रिक्ति विवरण
*प्रोफेसर: 07 पद
*अतिरिक्त प्रोफेसर: 06 पद
*एसोसिएट प्रोफेसर: 08 पद
*असिस्टेंट प्रोफेसर: 29 पद

फैकल्टी (ग्रुप ए) नौकरी के लिए पात्रता मानदंड
शैक्षिक योग्यता:

1. भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम 1956 की तीसरी अनुसूची के I या II अनुसूची या तीसरे भाग में शामिल एक चिकित्सा योग्यता (तीसरे अनुसूची के भाग II में शामिल योग्यता रखने वाले व्यक्ति भी धारा 13 (3) में निर्दिष्ट शर्त को पूरा करें। अधिनियम का पालन करे।

2. एक पोस्ट ग्रेजुएट योग्यता संबंधित अनुशासन / विषय में एमडी / एमएस या किसी मान्यता प्राप्त योग्यता समकक्ष।

आवेदन कैसे करें
पात्र उम्मीदवार 17 सितंबर 2019 को या उससे पहले ऑफ़लाइन के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन भेजने के लिए निचे लिखे पत्र का उपयोग करें।
पत्रव्यवहार का पता:
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नागपुर, सरकारी मेडिकल कॉलेज परिसर, हनुमान नगर, नागपुर -440003
वेबसाइट: -Ph.No.0712-2744447