अजय चंद्राकर को देवेंद्र यादव की नसीहत “मेंटल हॉस्पिटल में कराए ईलाज़”

हरेली पर अजय चंद्राकर के ट्वीट से मचा बवाल सीएम के बाद कांग्रेसी बरसे

रायपुर। हरेली पर कुरूद विधायक और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के ट्वीट से जबरदस्त बवाल मचा हुआ है। सूबे के मुखिया ने जहां अजय चंद्राकर को तीखा जवाब दिया है। वही भिलाई की मेयर और विधायक देवेंद्र यादव ने उन्हें मेंटल हॉस्पिटल जाकर अपना इलाज कराने की नसीहत दी है। देवेंद्र इतने में ही नहीं रुके बल्कि उन्होंने इलाज का खर्च भी खुद उठाने का सार्वजनिक ऐलान कर दिया।                                 देवेंद्र ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर मेंटल हॉस्पिटल “इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ एंड हॉस्पिटल, मथुरा रोड, बिलोचपुरा, आगरा, उत्तर प्रदेश” का पता ट्वीट करते हुए लिखा है “इस एड्रेस को डायरी में नोट कर लीजिए और हो सके तो एक बार चेकअप करा आइए, छत्तीसगढ़ के त्यौहार को उत्साह मनाना, किसान को समृद्ध करना, यदि आपको छत्तीसगढ़ विरोधी लगता है, तो आप इस एड्रेस की टिकट करा ले, इलाज का खर्च हम वाहन कर लेंगे।

दरअसल अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से हरेली पर घोषित अवकाश को लेकर तीन सवाल किए थे। जिसके बाद कांग्रेस के कई नेता चंद्राकर पर लगातार हमला कर रहे है।

भूपेश ने कहा था राजनैतिक हल्कापन
अजय चंद्राकर के ट्वीट से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेहद तल्खी से जवाब दिया है। भूपेश ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि प्रदेश में 15 सालों तक भाजपा ने छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नहीं किया। अब हम इस देश में पहचान दिलाने के लिए काम कर रहे है, तो यह सवाल कर रहे है। हमने तो लोग पारंपरिक त्यौहार हरेली की छुट्टी घोषित की है, जिससे छत्तीसगढ़ के लोग आज गौरवानित व सम्मानित महसूस कर रहे है। अब गेडियों के लिए बजट का सवाल करना, ये विपक्ष की राजनीति का हल्कापन है।