प्रेम प्रकाश पांडे ने लगाई भूपेश सरकार पर आरोपों की झड़ी

पांडे बोले-प्रदेश में भूपेश इन्वेस्टिगेशन टीम कर रही काम

 

रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री ने भाजपा के कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। जिसमें पांडे ने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाए। सबसे पहले प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी की बालोद में हुई सभा सफल रही। जिसमें लाखों की तादाद में लोग मोदी के भाषण सुनने आए थे।

प्रेम प्रकाश पांडे                             जिससे लगता है कि रुझान भाजपा की ओर है और भूपेश सरकार की 100 दिन की नाकामी भी दर्शा रही है इसके बाद प्रेम प्रकाश पांडे ने लगातार भूपेश बघेल पर आरोप की झड़ी लगा दी। प्रेम प्रकाश ने कहा कि इस सरकार के आते ही प्रदेश में अराजकता का वातावरण है। शायद ही ऐसा दिन बचा होगा जिस दिन कोई घटना न हुई हो, और पुलिस इसलिए कार्रवाई नही कर रही क्योकि 1सप्ताह के अंदर स्थानांतरण हो रहा है। टेप कांड पर तो भूपेश ने एसआईटी बिठा दी लेकिन पुनिया को लेकर जो टेप की चर्चा थी उसका भी एसआईटी जाँच होनी चाहिए। राज्य में पुलिस का मनोबल गिरा हुआ है क्योंकि कांग्रेस से सम्बंधित लोग उनसे मारपीट कर रहे, जैसे मानो अराजक तत्व की सरकार आ गई है। कांग्रेस के आईना कैंपेन पर भी पांडे ने तंज़ कसा है। प्रेम प्रकाश ने कहा-कांग्रेस ने जो आईना भेजा उनका आईना मीना बाजार का आइना है, जो छोटे को बड़ा, पतले को मोटा दिखाता है।

क़र्ज़ माफ़ी और पुलिस वालों की छुट्टी पर निशाना
प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि सरकार किसानों को कर्ज माफ की बात करती है लेकिन इसी माह अब तक दो किसान आत्महत्या कर चुके है, क्योकि वे कर्ज को चूका नही सके। वहीं पुलिस वालों को अवकाश देने की बात सरकार कर रही है लेकिन कुछ दिन पहले ही एक आरक्षक ने छुट्टी नहीं मिलने पर केरोसिन डालकर आत्महत्या कर ली प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा तो यह सरकार कैसी है लोगों को मालूम चलने लगा है।

बीआईटी यानि भूपेश इन्वेस्टिगेशन टीम
प्रेम प्रकाश पांडे ने भूपेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एसआईटी ना होकर अब यह बीआईटी बन गया है। प्रदेश में अब दो बीआईटी हो चुकी है एक बीआईटी भिलाई में है और दूसरा भूपेश इन्वेस्टिगेशन टीम के नाम से जाना जा रहा है।