भूपेश धमकी : हैदराबाद से आया था भूपेश को फ़ोन, पुलिस की टीम रवाना

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल को मंगलवार देर शाम नक्सलियों से आए कथित कॉल के बाद प्रदेश सरकार और विभाग चौकस हो गए है। मिली जानकारी के मुताबिक़ भूपेश को आए कॉल के बाद पुलिस का ख़ुफ़िया इस बात की तफ्तीश में जुटी हुई की कॉल किस लोकेशन से किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक़ भूपेश को कथित माओवादी ने हैदराबाद के लोकेशन से कॉल किया है। जिसकी जानकारी पुलिस के ख़ुफ़िया विभाग ने जुटाई है।
इधर दुर्ग पुलिस ने भी मामलें में जांच पड़ताल शुरू कर दी है, खबर है कि दुर्ग पुलिस और रायपुर क्राइम ब्रांच की एकल यूनिट इस मामलें के पड़ताल के लिए हैदराबाद रवाना हो गए है। हालांकि आला अधिकारी इस मामलें कुछ भी नहीं बोल रहे है।
इधर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी इस मामलें में डीजीपी समेत उच्चाधिकारियों से चर्चा की है। मुखिया ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया भूपेश बघेल ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, डीजीपी को भी मामले की जानकारी है। पुलिस जांच करने के बाद पुलिस अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। भूपेश और कथित मावोवादी के बिच हुई बात के बारे में जब मुखिया से सवाल किया गया तो मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे कैसे पता होगा कि क्या बात हुई है। आपको उनसे पूछना चाहिए।

लीडर गणपति के नाम से किया था काल
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को फ़ोन करने वाले ने माओवादी लीडर गणपति होने का परिचय दिया, तब भूपेश ने उससे पूछा था कि वे कैसे मान ले कि फ़ोन करने वाला गणपति है। तो फ़ोन करने वाले ने कहा कि यदि किसी ने भी उसके नाम या संगठन के नाम से गलत तरीके से फ़ोन किया, तो हम उसकी गर्दन उड़ा देंगे। इसके तुरंत बाद भूपेश ने फ़ोन काट दिया था।