भट्ट के ख़ुलासे पर बोले भूपेश, जो दोषी उस पर कार्यवाही तय..

दिल्ली से लौटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

रायपुर। शिव शंकर भट्ट के शपथ पत्र मे 21 लाख फ़र्ज़ी राशन कार्ड से जुड़े एक सवाल के जवाब में सीएम भूपेश ने बेहद तल्ख जवाब दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि डॉ रमन सिंह चाउर वाले बाबा कहलाते थे, अब यह सिद्ध हो गया वो क्या है। भूपेश ने कहा कि 21 लाख फर्जी राशनकार्ड बने है, 36 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है। जो भी दोषी होंगे नपर विधि सम्मत कार्यवाही क जाएगी।
इसके आलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री को खुली चुनौती दी है। भूपेश ने दिल्ली से लौटते ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पर हमलावर होते हुए कहा कि मैं चुनौती देता हूँ, एक भी अगर मैने बदले की कार्यवाही की हो तो साबित करें। भूपेश ने कहा कि जितने भी अपराध दर्ज़ है। फिर चाहे वो आयोग बनाने की बात है, या किसी तरह के जाँच की बात है, तो वह रमन सिंह के कार्यकाल से ही शुरू हुई थी।

सीएम भूपेश
अंतागढ़ में मंतूराम पवार के खुलासे का तूफ़ान अभी शांत भी नहीं हुआ था कि नान घोटाले में जेल जा चुके तत्कालीन एमडी शिवशंकर भट्ट ने कोर्ट में अपना कलमबद्ध बयान दर्ज़ कराया है। जिसमे उन्होंने कई बड़े खुलासे किये है। इन खुलासों के बाद जब मुख्यमंत्री भूपेश से सवाल किया गया था उन्होंने भट्ट को पूर्व मुख्यमंत्री का क़रीबी बताया है। भूपेश ने इस मामलें पर कहा कि शिव शंकर भट्ट शुरु से ही रमन सिंह के नज़दीकी रहे है। भट्ट को लगातार संरक्षण रमन सिंह ने दिया, इनके बीच जो मिलीभगत चल रही थी वो उजागर हो गई है।

तब कहा थे रमन…
सीएम भूपेश ने रमन के अपराधी के बयान पर दर्ज़ अपराध वाले ब्यान पर भी पलटवार किया है। सीएम भूपेश ने कहा कि रमन सिंह यह कहते हैं कि अपराधी के बयान पर अपराध दर्ज किया गया, क्या वे उस समय सो रहे थे जब पी चिदंबरम के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध हुआ। आज वह जेल मे है, उन्हें बेल भी नहीं मिली, वह भी एक अपराधी के बयान पर कार्यवाही हुई है। रमन सिंह को अचानक यह ज्ञान कहाँ से मिला।