लोकसभा चुनाव : 20 अप्रैल को भाजपा का मेगा रोड-शो

एकात्म परिसर में भाजपा की बैठक में हुआ फैसला

रायपुर। रायपुर में भाजपा 20 अप्रैल को अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। जिसमे रायपुर लोकसभा के प्रत्याशी सुनील सोनी के प्रचार अभियान के तहत मेगा रोड शो होगा। इस रोड शो में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल समेत भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

एकात्म परिसर                                   इस रोड शो और चुनावी प्रचार कार्क्रम के लिए भाजपा ने एकात्म परिसर में एक अहम बैठक ली है। जिसमें बैठक को संबोधित करते हुए रायपुर लोकसभा के संचालक पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आज सुनील सोनी जी को अटपटा लग रहा है कि वरिष्ठ लोग माला पहना रहे है। उन्होंने कहा कि भैय्या जो दूल्हा होता है उसका स्वागत घराती बाराती सभी करते है और हम सभी ने तो आज सुनील सोनी जी को विजयी बनाने का संकल्प लिया है।

बृजमोहन ने कहा कि शहर की बात करें तो जेल रोड के चौड़ीकरण से लेकर गौरव पथ की कल्पना कर उसका निर्माण सुनील सोनी के कार्यकाल में हुआ है। शहर को जल समस्या से निजात दिलाने 27 पानी टंकी के निर्माण की बात हो, बूढ़ा तालाब के सौन्दरीयकरण स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा जो आज शहर की पहचान है। जल भराव से शहर को नाले निर्माण करवा निजात दिलाने का काम सुनील सोनी ने किया है, वाइट हॉउस का निर्माण, सिटी बस की सौगात ऐसे अनेक कार्य कर के उन्होंने दिखाया है मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेस के दो-दो महापौर हुए 10 वर्ष में कांग्रेस के महापौर ने क्या किया, वर्तमान महापौर की क्या उपलब्धि रही।

एकात्म परिसरचुनाव ” सुनील ” नहीं कार्यकर्ता लड़ रहा
रायपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुनील सोनी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने टिकट दिलाया हैं मैं भी भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं और जब टिकट की बात चल रही थी मैंने रमेश बैस जी से पूछा यह क्या हो रहा हैं उन्होंने मुझे आशीर्वाद देते हुए कहा कि यह चुनाव तुम नहीं भाजपा का कार्यकर्ता लड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का विश्वास है कि जब कार्यकर्ता चुनाव लड़ता है, और आप सभी महिलाओं, युवाओं व बुजुर्गों का मुझे स्नेह और आशीर्वाद ही रायपुर लोकसभा की जीत सुनिश्चित करेगा।