ब्रेकिंग वीडियो : भाजपा ने जारी किया भूपेश सरकार के खिलाफ वीडियो

भूपेश सरकार के राज में छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ने का लगाया आरोप

रायपुर। पहले चरण के मतदान के बाद छत्तीसगढ़ में अलगा चरण 18 अप्रैल को होना है। जिसमें प्रदेश की 3 लोकसभा सीटों पर मतदान किए जाएंगे। इस मतदान से पहले प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा ने एक दूसरे पर जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप का एक शीत युद्ध चला रखा है। जिसमें सोशल मीडिया में तरह तरह के वीडियो और इमेज वायरल किए जा रहे हैं। कांग्रेस के ” मोदी आईना देखो ” वाले वीडियो के बाद अब भाजपा ने भी एक वीडियो अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया है।

भूपेश सरकारजिसमें भाजपा छत्तीसगढ़ की टीम ने लिखा है :- ” सावधान ! आप कांग्रेस सरकार वाले छत्तीसगढ़ में हैं। अपने जान माल की हिफाजत स्वयं करें, क्योंकि बदलेश दाऊ बदला-तबादला के बाद अभी प्रचार में व्यस्त हैं। अपराधी बेखौफ होकर हत्या-लूट, चोरी-डकैती, बालात्कार को अंजाम दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी मस्त है, जनता त्रस्त है। ”

भाजपा ने इस वीडियो में छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के आते ही इसे अपराध का गढ़ बनना बताया है। वहीं वीडियो के अंदर कुछ अखबारों के खबरों की कटिंग भी डाली गई है, जिसमें छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे महिलाओं और बच्चों पर अत्याचार, बदमाशों पर पुलिस की ढीली पकड़, अपराधियों के बेखौफ होकर अपराधों को अंजाम देने जैसी बात लिखी है। 45 सेकंड के इस वीडियो के आखिर में भूपेश बघेल के लिए एक संदेश भी भाजपा ने दिया है। जिसमें लिखा है ” भूपेश बघेल जी, मुद्दों के बात पर जिस तरह से आप चुप्पी साध लेते हैं। उससे प्रदेश को बहुत कुछ समझ में आ रहा है जनता माफ नहीं करेगी। “

संबंधित पोस्ट

कोरिया के इस गोठान तक पहुंचने रास्ता तक नहीं…

सीएम भूपेश ने दी इसरो के वैज्ञानिकों को बधाई…

बेटों की फीस जुटाने डॉक्टर पिता छापने लगा नोट

NIA को बैन कराने सुप्रीम कोर्ट पहुंची भूपेश सरकार

मकर संक्रांति, पोंगल और लोहड़ी पर राज्यपाल और सीएम ने दी बधाई

छत्तीसगढ़ के व्यापार में नहीं, नक्सलियों की भर्ती में मंदी : सीएम भूपेश

सीएम भूपेश की पुलिस को नसीहत, 20-20 की तर्ज पर तेज़ी और प्रभावी हो काम

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नाम निर्देशन का सिलसिला जारी

रमन की हालत खिसयानी बिल्ली जैसी : मरकाम

मज़दूरों के साथ सीएम भूपेश ने किया नए साल का आगाज़, सहायता राशि का किया ऐलान

भाजपा करवाएगी रामलला के दर्शन,संकल्प पत्र में किया शामिल

भाजपा ने जलाई उत्पादन प्रमाण पत्र के आदेश की प्रतियां