वीडियो : चना और नमक नहीं मिलने का भ्रम फैला रही भाजपा-सीएम

भाजपा का पलटवार अपने कार्यों की समीक्षा करे सरकार

रायपुर। लोकसभा 2019 के चुनाव में सियासी उठापटक और अफवाहों एक बाजार ज़बरदस्त गर्म है। एक तरफ नेता जहाँ वादे करने और कामकाज का लेखा जोखा देने में जुटे हुए है। वहीं सोशल मीडिया में ज़बरदस्त सियासी खींच तान चल रही है।

                    भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे की सरकारों पर अधूरे वादों और जुमलेबाज़ी वाली पार्टियां साबित करने की होड़ में है। कुछ ऐसा ही पोस्ट और बयान भाजपा के नेताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर दिया है। भाजपा के इस पैतरे पर सीएम भूपेश बघेल ने खुद ही मोर्चा सम्हाला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक वीडियों ज़ारी करते हुए कहा है कि भाजपा हर बार की तरह इस बार भी चुनाव जीतने के लिए झूठ और अफ़वाह का सहारा ले रही है। बघेल ने कहा कि नमक और चना मिलना बंद होने की खबर अगर आप तक ही पहुंची हो तो मैं आपको बता दूं कि एक सफेद झूठ है। उन्होंने इसे महज़ एक अफवाह बता कर इस पर यकीन ना करने की बात कही है। आप खुद ही सुन लीजिए क्या कह रहे है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल….

भूपेश के बयान पर भाजपा का पलटवार
भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अपने आप को देखें कि उन्होंने कितना कार्य किया है। यहां तक कि नक्सल क्षेत्र में जवानों को नक्सल भत्ता देना बंद कर दिया। मुख्यमंत्री अभी केवल चुनाव प्रचार में मस्त हैं। जनता की कोई सुध बुध भी नहीं ले रहे हैं। यह लोकसभा चुनाव में बताएगा कि जीत किसकी होती है।