जब चाय बिस्किट के लिए नमस्ते चौक में रुके सीएम भुपेश बघेल…

सद्भावना दौड़ से वापसी के दौरान लगाई चाय की चुस्की

रायपुर। शायद ही आप ने किसी मुख्यमंत्री को चौक पर बैठ कर ठहाके लगाते देखा होगा, पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल में ये सादगी आज दिखी।

                          मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया आज सुबह राजधानी के देवेंद्रनगर चौक पहुँचे। जहां उन्होंने चाय की चुस्की लगाई और अपने कार्यकर्ताओं से एक कॉलेज के नेता की तरह मेल मुलाक़ात की। सीएम का ये कलेवर देख पीसीसी चीफ मोहन मरकाम समेत तमाम कार्यकर्ता भी हैरान मगर खुश दिखे।

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए सीएम और प्रदेश प्रभारी ने जमकर ठहाके भी लगाए और किस्से कहानियों का दौर भी दिग्गज नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच चला। पुनिया ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से जहां अपने पुराने दिनों की यादों से सियासी संघर्ष साझा किए।वहीं सीएम भूपेश ने अपनी स्टूडेंट लाइफ़ कार्यकर्ताओं से साझा की।

राजधानी के देवेंद्र नगर टर्निंग के पास बने की चौगड्डे का नाम नमस्ते चौक के नाम से मशहूर है। ये नमस्ते चौक कांग्रेस के उत्तर विधानसभा से विधायक बने कुलदीप जुनेजा का एक तरह से परमानेंट एड्रेस भी है।उनकी चौपाल अक्सर इस चौक पर लगी हुई मिलती है। जहाँ हर कोई अपनी फरियाद उन तक पहुचाता है। आज सुबह इस चौक पर न सीएम सीएम भूपेश बघेल पहुंचे बल्कि प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पीएल पुनिया,  प्रदेश अध्यक्ष मोहन मारकाम, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा, मंत्री शिव डहरिया, महापौर प्रमोद दुबे, विधायक विकास उपाध्याय  समेत कांग्रेस के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे।