प्रदर्शन : सड़क के गड्ढों में कांग्रेस ने लगाए बेशर्म के पेड़

रायपुर। बारिश के बाद उखड़ी और गड्ढों वाली सडकों के खिलाफ शहर जिला कांग्रेस ने प्रदर्शन किया है। इस प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने सड़क में हुए गड्ढों में बेशरम के पेड़ लगाए है। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार के विकास के सभी दावों को फेलियर बताया है।
मॉनसून की शुरुवाती बौछारों में उखड चुकी राजधानी की सडकों को लेकर शहर जिला कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन किया। बीजेपी की सरकार को बेशर्म सरकार करार देते हुए जिला अध्यक्ष विकास ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने सडकों में हुए गड्ढों में बेशरम के पेड़ लगाए। इन पेड़ों के साथ कांग्रेसियों ने बकायदा बेशरम सरकार चलो बेशरम का पेड़ लगाने, गड्ढो वाली सड़क, खुल गई स्मार्ट सिटी की पोल जैसे स्लोगन वाले पर्चे भी चस्पा किए। शहर जिला कांग्रेस के द्वारा गवर्नमेंट स्कूल, इंदिरा गांधी चौक, राजीव गांधी चौक, टाटीबंध, महोबा बाजार, समता कॉलोनी, महावीर नगर, रामसागर पारा, फाफाडीह चौक, स्टेशन रोड, राजातालाब, तात्यापारा, कोटा, सरोना में हुए गड्ढों में बेशर्म का पेड़ लगाया है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकास उपाध्याय ने कहा कि जिस शहर से दो बड़े मंत्री है मुख्यमंत्री जिन सडकों से आना जाना करते हैं सांसद भी भाजपा के ही है बावजूद उसके यहाँ गड्ढों में सड़क खोजनी पड़ रही है।

हर साल बदहाल होती है सड़कें
अमूमन देखा जाता है कि हर साल बारिश में सड़कें उखड़ जाती हैं। हर दफ़े सडकों की गुणवत्ता पर सवाल उठते है। प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसियों का कहना है कि अब तक बारिश भी वैसी नहीं हुई कि सड़कें उखड़ जाए। सड़कों की हालत देखकर ऐसा लगता है कि यदि हर साल की तरह बारिश होती तो शायद सड़क नजर ही नहीं आती। इनमें उन सड़कों की संख्या सबसे ज्यादा है जिनसे होकर रोज लाखों लोग गुजरते हैं। शहर की सड़कों पर हिचकोले खाते दुपहिया आैर चारपहिया वाहन चालक इससे खासे परेशान हैं। बहरहाल कांग्रेस के इस प्रदर्शन का असर सरकार पर कितना होगा और उखड़ी हुई सडकों की हालत कब तक दुरुस्त होगी ये बात भगवान् भरोसे है।