रायपुर से कांग्रेसियों ने निकाली घोटाले की बारात

शामिल हुए दूल्हे के साथ कांग्रेस नेता

रायपुर । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब राजनीतिक दल एक दूसरे के ऊपर छींटाकशी करने से पीछे नहीं है। इसी के चलते कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की सभी योजनाओं की सभी विफलताओं को आम जनता के सामने रखने के लिए घोटाले की बारात निकाली। जिसमें कांग्रेसी नेताओं के साथ महिलाओं ने भी इस घोटाले की बारात में शामिल हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

लोकसभा चुनाव के पहले सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में पीछे नहीं है शनिवार को इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ जीवा कांग्रेसियों ने पुराने कवरेज भवन शहर जिला कांग्रेस कमेटी के ऑफिस से घोटाले की बारात निकाली जिसमें जिसमें दूल्हे को बाकायदा घोड़े पर सवार करवा कर नगर भ्रमण के लिए निकाला गया साथ में बारातियों के स्वरूप में महिलाओं को भी कांग्रेस के झंडे और तख्ती लेकर शामिल किया गया था बारातियों ने केंद्र सरकार के सभी योजनाओं को विफल बताते हुए जमकर नारेबाजी की साथी आम मतदाताओं से भाजपा को वोट ना डालने की अपील भी की मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 5 सालों में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे जनता याद रख सकें सभी योजनाओं में घोटाले दिखाई दिए जिसे लेकर अब कांग्रेस आम जनता के बीच इन घोटालों को रखने जा रही है

पूरे साजो सामान और बैंड बाजे के साथ कांग्रेसियों ने घोटाले की बारात निकाली जो देखने लायक थी। सभी घोटालों पर कांग्रेस ने फोकस किया, हालांकि पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस की रैली को निगम गार्डन के पास ही रोक दिया। जिससे बारात भाजपा कार्यालय नहीं पहुंच सकी।