कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत का पीएम पर हमला

अम्बानी-अडानी को कहा राहु केतु

रायपुर। काँग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को रायपुर में मीडिया से चर्चा की। सिद्धू ने सीधे तौर पर अपने शायराना अंदाज में पीएम पर वाक बम फोड़ा। सिद्धू ने मोदी के 5 साल कार्यकाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्रूड ऑयल के दाम बढ़ने की बात कहकर देश की जनता से पेट्रोल और डीजल के मार्फत लूट मचा दी। उन्होंने यूपीए सरकार यानी मनमोहन सिंह सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यूपीए के समय क्रूड आयल की कीमत आज के जैसे ही थी लेकिन पेट्रो पदार्थ सस्ते हुआ करते थे।

                            लेकिन आज लोगों की जेब काटने में मोदी सरकार सबसे आगे है। उन्होंने कहा कि मोदि अपने साथी रिलायन्स को आगे बढ़ने कोइ कोर कसर नही छोड़ी। सिद्धू ने अम्बानी और अडानी को मोदी का राहु-केतु करार दे दिया है। इस तरह सिद्धू ने भगोड़े माल्या और नीरव मोदी को भी मोदी सरकार के साथ होने की बात कही। सिद्धू ने कहा कि एनडीए सरकार यानि मोदी ने 164 वादे किए लेकिन एक भी पूरा नही हुआ। वही अमीरों को सभी फायदे से लबरेज कर दिया और गरीबों के तरफ एक बार भी मुडकर नहीं देखा। सिद्धू ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार केवल पुंजिपतियो के लिए है, आम जनता से कोसो दूर है। सिद्धू ने मीडिया को आंकड़े बताते हुए कहा की जीएसटी और नोटबन्दी से देश में जीडीपी का आंकड़ा गिर गया। मोदी 8.2 जीडीपी को गलत बताते है। सिद्धू ने कहा की बेरोजगारों को नौकरी की बात सरकार ने कही थी, लेकिन नतीजा सिफर रहा। नवजोत ने दवा किया की भारत मे काँग्रेस सरकार आएगी तो बेरोजगारी दूर होना निश्चित है।

सिद्धू को भाजपा का तीखा जवाब

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद भाजपा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया भी दी है। भाजपा ने भी सिद्धू को तंज कसते हुए कहा कि सिद्धू राजनीति को लाफ्टर चैलेन्ज समझने लगे हैं। भाजपा के प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती देते हुए कहा कि सभी तथ्यों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता से चर्चा कर ले तो सभी सवालों का जवाब उन्हें मिल जाएगा। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मोदी कार्यकाल में सभी योजनाओं को फलीभूत किया गया है। किसी भी प्रकार की समस्या आम जनता को नहीं हैं।