कुँए में मिली बच्ची की लाश, बुधवार से लापता थी दस साल की मासूम

हर रोज़ फूल तोड़ने जाती थी बच्ची पर बुधवार से नहीं लौटी थी घर

रायपुर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के बनिया पारा स्थित बाड़ी के कुएं में मासूम बच्ची की तैरती हुई लाश मिली है। बच्ची के हाथ मे एक थैला है जिसमे कुछ फूल थे। शव मिलने की सुचना पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कुँए में मिली बच्ची की लाश

दरअसल बनिया पारा निवासी बाली श्रीवास्तव की 10 वर्षीय पुत्री पलक श्रीवास्तव बुधवार सुबह 11 बजे से लापता थी। दिन भर खोजबीन करने के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो परिजनों ने बीते रात गुमशुदगी की शिकायत पुरानी बस्ती थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद गुरूवार सुबह उसकी लाश तैरती हुई मिली है। सुबह जब आस पास के लोग अपने बाड़ी के पास फूल तोड़ने पहुंचे तो उन्होंने देखा की बच्ची की लाश कुंएं में तैर रही है। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की लाश को बाहर निकाला तो उसके हाथ मे एक थैला था जिसमे कुछ फूल थे। स्थानीय निवासियों की मानें तो बच्ची हर रोज फूल लेने आया करती थी। बुधवार की सुबह भी वो फूल तोड़ने गई हुई थी और तभी से ही वापस नहीं लौटी।

हादसे से हो सकती है मौत
सीएसपी कृष्णा पटेल ने बताया कि प्रथमदृष्टया ये लग रहा है कि फुल तोड़ने के दौरान ही उसके साथ कुछ हादसा हुआ और उसका पैर कुए से फिसल गया। जिस वजह से बच्ची सीधे कुँए में जा गिरी और दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई। इसके आलावा भी पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के रिपोर्ट के बाद इस मामले में और कई बिंदुओं पर भी अहम सुराग़ मिल सकते है। जिसके आधार पर जांच पड़ताल होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.