लोकसभा चुनाव : निर्वाचन दफ़्तर पहुंचे डीजी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक

गिरधारी नायक बस्तर में हो रहे मतदान का लिया जायज़ा

रायपुर। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में डीजी नक्सल ऑपरेशन गिरधारी नायक पहुंचे। जहाँ उन्होंने बस्तर लोकसभा क्षेत्र में हो रहे प्रथम चरण के मतदान की हो रही लाईव मॉनिटरिंग की। नायक ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में स्थापित विभिन्न निगरानी कक्ष के जरिए बस्तर के वर्तमान हालातों की जानकारी ली।

गिरधारी नायक                       वहीं बस्तर में तैनात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए है। गौरतलब है कि बस्तर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले आठ विधानसभा क्षेत्रों में आज सुबह 7:00 बजे से मतदान हो रहे है। जिसकी लाईव और बारीकी से मॉनिटरिंग निर्वाचन दफ्तर में की जा रही है। नक्सल ऑपरेशन के विशेष पुलिस महानिदेशक गिरधारी नायक ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू के साथ मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में स्थापित नियंत्रण कक्ष, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, मॉनिटरिंग सेल, सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल समेत तमाम व्यवस्थाओं के माध्यम से बस्तर के हालात टटोले है।

गिरधारी नायकहर संभव सुरक्षा दी जा रही है – नायक
बस्तर में मतदान के लिए लगातार हर तरफ से मॉनेटरिंग का काम किया जा रहा है। डीजी नक्सल ऑपरेशन गिरधारीनायक नायक ने बताया कि नारायणपुर, सुकमा, बस्तर, दंतेवाड़ा जैसे कुछ इलाकों में नक्सलियों ने चुनाव में हिस्सा नहीं लेने और मतदान नहीं करने के पर्चे लगाए है। मगर उन्ही इलाकों में लोग स्वस्फूर्त अपना मतदान कर रहे है। पुलिस भी पूरी मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। हम हर संभव तरीके से सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखे है।

संबंधित पोस्ट

काला झंडा नहीं, फहरेगा तिरंगा महिला कमांडो ने उठाया बीड़ा 

बीजापुर के दो पंचायतों में सरपंची के लिए कोई नहीं

बस्तर में नक्सलियों ने फेंके पर्चे

बस्तर में 2 क्विंटल गांजे के साथ बिलासपुर का वकील गिरफ्तार

बस्तर ताड़मेटला के मास्टरमाइंड दुर्दांत नक्सली पापाराव की मौत की खबर

बस्तर की डेढ़ दर्जन युवतियां केरल में बंधक

बस्तर में एक युवक की एक ही मंडप में दो युवतियों से एक साथ फेरे

बस्तर में मुठभेड़, महिला नक्सली ढेर

4 बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने 35 किमी का सफर 

बस्तर में सीआरपीएफ कैम्प के ऊपर उड़ता दिखा ड्रोन

बस्तर के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया रक्तदान

बस्तर में ग्रामीणों ने छक के पिया लांदा, दर्जन भर से अधिक बीमार