गाँधी विचार यात्रा पर बोले डॉ रमन, यात्रा के नाम पर दिखावा

भाजपा संगठन चुनाव की बैठक में बनी निकाय चुनाव की रणनीति

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने आज संगठन चुनाव के लिए सक्रिय सदस्यता प्रभारियों की एक बैठक ली है। भारतीय जनता पार्टी ने आज संगठन चुनाव के लिए सक्रिय सदस्यता प्रभारियों की एक बैठक ली है। हालाँकि इस बैठक में भी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने गाँधी विचार परयात्रा को केवल एक मात्र दिखावा करार दिया है।

                             कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश संगठन चुनाव प्रभारी रामप्रताप सिंह, सह प्रभारी विष्णुदेव साय और सक्रिय सदस्यता संयोजक गौरीशंकर अग्रवाल मौजूद थे। इसके आलावा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह भी इस बैठक में पहुंचे थे। बैठक में संगठन ने जिलाध्यक्ष, जिला चुनाव अधिकारी, जिला सह-चुनाव अधिकारी, व जिला सक्रिय सदस्यता संयोजक से सक्रीय सदस्यता अभियान के बारे में विस्तृत चर्चा की। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को आने वाले नगरीय निकायों, निगम और पंचायत चुनाव के लिए भी तैयार करने को कहा गया है।


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मजबूत संगठन ही हमारी शक्ति है। हम जितना मजबूत होंगे उतना ही बेहतर समाज जीवन के लिए कार्य कर पाएंगे। हर कार्यकर्ता अपनी मजबूत भूमिका तय करें। उन्होंने कहा कि संगठनात्मक आधार से ही हम विरोधियों को करारा जवाब देंगे। इसके साथ ही कांग्रेस पर हमला बोलते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि गांधीवाद को लेकर भ्रामक प्रचार करने वाली कांग्रेस केवल यात्रा के नाम पर दिखावा कर रही है। न ही उसे स्वरोजगार से मतलब है और न ही गांधी जी के विचारों से लेना देना है। केवल दिखावे के नाम पर यात्रा के नाम पर केवल स्वप्रचार जारी है।

30 अक्टूबर तक मंडलों में होंगे चुनाव
प्रदेश चुनाव प्रभारी रामप्रताप सिंह ने कहा कि संगठन चुनाव की विधिवत तारीखें घोषित की गई जिसके लिए जिला चुनाव अधिकारी व सह चुनाव अधिकारी चुनावी प्रक्रिया को पूर्ण करेंगे। साथ ही 21 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के मध्य मंडलों का चुनाव सम्पन्न कराया जायेगा। प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र में जारी गांधी संकल्प यात्रा में कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हिस्सा ले रहे हैं, साथ ही उन्होंने संगठन की आगामी कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से चर्चा करके नगरीय निकाय चुनाव में जुट जाने का आव्हान किया। वहीं प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि सक्रिय सदस्यता के अभियान में जुड़कर हर कार्यकर्ता संगठन के आधार को मजबूत करने में अपनी जिम्मेंदारी को निभा रहा है। हमारे हर कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के लिए तन्मयता से जुटा है।

संबंधित पोस्ट

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नाम निर्देशन का सिलसिला जारी

रमन की हालत खिसयानी बिल्ली जैसी : मरकाम

भाजपा करवाएगी रामलला के दर्शन,संकल्प पत्र में किया शामिल

भाजपा ने जलाई उत्पादन प्रमाण पत्र के आदेश की प्रतियां

Big News : अब जेड कैटेगरी में “रमन और राजमन”

सीएजी की रिपोर्ट : बजट बनाने में चूक, और खर्च करने में फिसड्डी सरकार

विपक्षी दल भाजपा ने किया भूपेश सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन

ईद मिलादुन्नबी : राष्ट्रपति,पीएम और सीएम भूपेश ने दी बधाई

कांग्रेस के धान खरीदी आंदोलन पर भाजपा करेगी जेल भरो आंदोलन

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर राजनितिक दलों की रणनीति बननी शुरू

सरकारी बंगला खाली करेंगे विक्रम, रमन के बन सकते है पडोसी

नागपुर में भूपेश ने पीएम मोदी और सीएम फडणवीस पर साधा निशाना