EXCLUSIVE : इस खास मुहूर्त में डॉ रमन सिंह दाख़िल करेंगे नामांकन

रमन सिंह के साथ राजनांदगांव जिले के सभी प्रत्याशी होंगे मौज़ूद

रायपुर। छतीसगढ़ में बीते 15 साल से मुख्यमंत्री रहे डॉ रमन सिंह अब चौथी सरकार बनाने में जुटे हुए है। इस बार भी पार्टी ने उन्हें राजनंदगांव से सीट से ही टिकट दिया है। रमन समेत जिले के कुल 6 विधानसभा सीटों का नामांकन 23 तारीख को खास मुहूर्त में भरा जाएगा।

Dr Raman

दरअसल 23 तारीख को शरद पूर्णिमा है। साथ ही इसी दिन कोजागरी पूजा भी की जाती है। पंडितों की मानें तो इस दिन का पंचाग मुहूर्त भी चौघडिया है। जिसमे किए गए हर कार्य अभेद और अकाट्य होते है। 23 तारीख को सुबह 11:42 से 12:27 बजे तक का समय शुभ मुहूर्त माना जा रहा है। लिहाज़ा कोशिश यही की जा रही है कि डॉ रमन समेत राजनांदगांव के सभी 6 प्रत्याशी इस ख़ास दिन के खास मुहूर्त में आपना नामांकन दाखिल कर ले। रमन के नामांकन के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ मौज़ूद रहेंगे। रमन के नामांकन दाखिले के दौरान प्रदेश भाजपा के तमाम दिग्गज नेता के साथ प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, संगठन मंत्री पवन साय समेत तमाम नेता मौज़ूद रहेंगे।

22 अक्टूबर को होगा बस्तर का नामांकन
छतीसगढ़ में होने वाले पहले फेज़ के चुनावों के लिए 22 तारीख को बस्तर संभाग की सीटों पर नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस दौरान दिग्गज़ नेता माँ दंतेश्वरी के मंदिर जाकर आशीर्वाद भी ले सकते है। खबर है कि रमन, कौशिक, सौदान सरोज, रामविचार समेत तमाम दिग्गज नेता बस्तर की 12 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले के दौरान मौज़ूद होंगे।