Election Result: मूणत बोले अब भूपेश को भेजेगे आईना

भाजपा की जीत पर कांग्रेस को दिया तल्ख़ जवाब

रायपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा ने लगभग अपनी जीत हासिल कर ली है। हालाँकि इसकी आधिकारिक घोषणा होने में अभी कुछ वक्त और है। विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली महज़ 15 सीटों में सिमट गई थी। अब लोकसभा में मिली में जीत के बाद भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों पर आँखे तरेरी है।

                                   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के द्वारा चलाए गए योजनाओं को आम जनता के बीच रखा, जिसे आम जनता ने कबूल किया और भाजपा को फिर से सत्ता की चाबी सौंप दी। दोबारा सत्ता की चाबी मिलने पर भाजपा ने इसे भारत माता का आशीर्वाद माना है। साथी आने वाले समय में सभी काम को आगे बढ़ाते हुए भारत देश को आगे बढ़ाने की बात कही है।

              वही पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने पिछली पिछले चुनाव में हार को भूलकर लोकसभा में जीत के लिए सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। मूणत ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि भूपेश बघेल आईना भेजा करते थे, लेकिन अब प्रदेश की आम जनता ने भूपेश बघेल को ही आईना दिखा दिया है। अब आने वाले समय में पार्टी के पदाधिकारी भी भूपेश बघेल को आईना चेहरा देखने के लिए भेजेंगे।

राजीव बोले मतदाताओं की जीत
वही भाजपा की जीत की खुशी में रायपुर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने कहा कि यह जीत आम मतदाताओं की जीत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब राज्य सरकार को छींटाकशी छोड़कर काम की ओर ध्यान देना होगा और अपने हार का आकलन करना होगा। अन्यथा आने वाले समय में मतदाता उन्हें भूल जाएगी। बहरहाल भाजपा ने पूरे देश में अपना परचम फिर से लहरा दिया है जिससे भाजपा के सभी पदाधिकारी काफी खुश नजर आ रहे हैं साथी पिछले चुनाव में हुए हार को भी अब वे भूलने लगे है।

संबंधित पोस्ट

मोदी-शाह के एजेंडे का विरोधी हर व्यक्ति अर्बन नक्सल : राहुल

पूरा भारत देखेगा छत्तीसगढ़ी ऐठी, बहुंटा और पुतरी जैसे अद्भुत आभूषण…

पसीने की मालिश से चेहरे पर तेज

मप्र के वरिष्ठ भाजपा नेता विजयवर्गीय के बयान पर टीएस सिंहदेव का ट्वीटर पर ऐसा जवाब

मोदी ने दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में विभाजन को दिया बढ़ावा

भाजपा नेता ने मोदी को चेताया, देश बढ़ रहा है दूसरे विभाजन की तरफ 

राहुल ने अमीरों-गरीबों के बीच बढ़ती खाई पर मोदी को घेरा

आज दोपहर तक भाजपा को मिलेगा नया अध्यक्ष

हिंदुत्व ताकतों से लड़ाई का नेतृत्व नहीं कर सकते राहुल : रामचंद्र गुहा

कद्दू नहीं, ये है छप्पन भोग

श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से कोलकाता पोर्ट नामित

सीएए पर अफवाहों को हवा दे रहे कुछ राजनीतिक दल : मोदी