भारत के 5 संस्थाओं में सरकारी नौकरियां आमंत्रित

AIATSL, NHM, ECHS, HSSC, झारखंड गृह रक्षा वाहिनी में कर सकते है आवेदन

रायपुर | अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आज की घोषित संख्या से अधिक 2200+ पद आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। AIATSL, NHM, ECHS, HSSC, झारखंड गृह रक्षा वाहिनी ने आपके लिए ये सरकारी नौकरियां जारी की गई है। अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये नौकरियां आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर दें।

इन शीर्ष संस्थाओं मे है रिक्त पद –
*एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड
*मेडिकल एंड हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड
*माउंटेन ब्रिगेड
*हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग
*झारखंड गृह रक्षा वाहिनी

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL)
एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) ने ग्राहक एजेंट और अन्य के पद के लिए एक अधिसूचना जारी की है। योग्य उम्मीदवार 24 जून 2019 से 06 जुलाई 2019 तक वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

मेडिकल एंड हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड, NHM
मेडिकल एंड हेल्थ रिक्रूटमेंट बोर्ड, NHM, असम आयोजित कर रहा है, जिसने हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर (A) विभाग के तहत मेडिकल एंड हेल्थ ऑफिसर (M & HO) -I के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से या 01 जुलाई 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

माउंटेन ब्रिगेड
मुख्यालय 33 माउंटेन ब्रिगेड, धर्मशाला छावनी ने बिलिंग क्लर्क और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार 10 जुलाई 2019 को या उससे पहले आधिकारिक वेबसाइट (http://ayush.gov.in/) के माध्यम से पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

झारखंड गृह रक्षा वाहिनी
झारखंड गृह रक्षा वाहिनी ने शहरी और ग्रामीण चतरा जिलों में होम गार्ड के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य पुरुष और महिला उम्मीदवार 19 जुलाई 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

एचएसएससी पटवारी नौकरी
588 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग पटवारी नौकरियों के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिया गया है। सभी उम्मीदवार जिनके पास पंवारी नौकरियों के लिए आवश्यक पात्रता मानदंड हैं वे आज से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पटवारी डाक के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक अब HSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर सक्रिय है। तो, उम्मीदवार हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की आधिकारिक वेबसाइट यानी hssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को अधिसूचित पदों के लिए आवेदन करने से पहले सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ने की हमारी सलाह है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने 12 जून 2019 को भर्ती अधिसूचना जारी की थी। 588 पटवारी पदों के लिए नंबर 7/2019। ऑनलाइन 28 जून 2019 तक जारी रहेगा।