जल्द पूरा होगा जवाहर बाजार का बेसमेट-ग्राउंड फ्लोर

जवाहर बाजार के कारोबारियों के साथ कमिश्नर ने की बैठक

रायपुर। निर्माणाधीन जवाहर बाजार को समय सीमा में पूर्ण किए जाने में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए निगम प्रशासन और जवाहर बाजार व्यापारी संघ की बैठक आयोजित की गई। जिसमें जवाहर बाजार व्यापारी संघ द्वारा निर्माणाधीन कार्य को यथा शीघ्र पूर्ण कर दुकानों के नामांतरण प्रक्रिया तथा आवंटित दुकानों के अनुबन्ध शर्तो को लेकर विस्तृत चर्चा की गई ।

जवाहर बाजार                            बैठक में उपस्थित स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने बताया कि बेसमेंट तथा भूतल का कार्य पूर्णता पर है जबकि प्रथम तल पर कार्य जारी है प्रोजेक्ट को आगामी 8 माह में पूर्ण कर लिया जाएगा । बैठक में उपस्थित कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी ने लीज शर्तो पर आपत्ति व्यक्त करते हुए इसमें संशोधन की मांग की, वहीं जवाहर बाजार व्यापारी संघ अध्यक्ष सुभाष बजाज ने नामांतरण प्रक्रिया का निराकरण करने की मांग की ।

कमिश्नर ने दिया आश्वाशन
निगमायुक्त शिव अनंत तायल ने उपस्थित व्यापारी संघ के सदस्य के मांग पर सकारात्मक कार्रवाई करते हुए शासन से आवश्यक पत्राचार करने तथा शर्तों पर सहमति के आधार पर प्राविधिक अनुबंध करने की बात व्यापारियों से कही। व्यापारियों की तरफ से भी इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आई ।