धरसींवा में बदले गए ” विधान ” अब पन्ना साहू को जोगी ने दिया मौका

धरसींवा विधानसभ से प्रत्याशी बदलने लगातार उठ रही थी मांग

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने 2 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का एलान किया है। इन दो सीटों में से एक पर प्रत्याशी को बदला गया है। इसमें धरसीवा विधानसभा में विधान मिश्रा को बदला गया है।

जनता कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह कहा गया कि कोर कमेटी के निर्णयानुसार जनरैल सिंह भाटिया को विधानसभा खुज्जी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। तद्नुसार गजराज पगरिया को लोकसभा राजनांदगांव का लोकसभा प्रभारी नियुक्त किया जाता है। साथ ही पार्टी ने विधान मिश्रा को स्टार प्रचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त करते हुए धरसींवा विधानसभा से पन्ना साहू को मैदान में उतारा है। विधान मिश्रा प्रदेश कार्यालय से पार्टी की चुनावी प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी निभाएंगे। साथ ही पार्टी के स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम तय कर उसे क्रियान्वित भी कराएंगे।

विरोध में उतरा था पूरा गाँव
विधान मिश्रा का नाम फ़ाइनल होते ही धरसींवा विधानसभा में कई गाँव विरोध में उतर गए थे। ये विरोध इतना तगड़ा था की दो दफे जोगी को भी इसका सीधा सामना करना पीडीए था। क्षेत्र की जनता का तीखा विरोध देख कर आखिर जोगी ने मामले को सम्हालते हुए टिकट की दावेदारी कर रहे पन्ना साहू को प्रत्याशी बना दिया।