किसान महासभा में दिखा जोगी का दम, सैकड़ों भाजपाईयों ने ज्वाइन की जोगी कांग्रेस

किसान महासभा में बोले जोगी -किसानो की आय दोगुनी करने का झूठा प्रचार कर रही भाजपा

रायपुर। किसान महासभा में अजीत जोगी ने अपना दम दिखाया है। उनकी मौजूदगी में सैकड़ों की संख्या में भाजपाई कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ज्वाइन किया है। महासमुंद में आयोजित आयोजित विशाल किसान महासभा में हजारों की संख्या किसानों को अजीत जोगी ने संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनता कांग्रेस सुप्रीमों अजीत जोगी ने मंच से कहा कि प्रदेश में किसानों की आय दोगुनी होने की ज़मीनी सच्चाई कुछ और ही है। किसानों की आय दोगुनी होने का भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रचार प्रसार कर रही है। जोगी ने कहा कि अगर जनता काँग्रेस की सरकार बनती है, तो छत्तीसगढ़ में किसानों के लिए 2500 रुपये समर्थन मूल्य कर दिया जाएगा।

ajit jogi

बरसते बादल में चलटी रही सभा
पार्टी के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने बताया कि एक ओर जहां मौसम अपना कहर ढा रहा था, वहीं दूसरी ओर लोगों का उत्साह देखने लायक था। लोगों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि कुर्सियां कम पड़ गईं। फिर भी लोगों ने खड़े होकर अपने दुलरुआ नेता अजीत जोगी को पूरे धैर्य के साथ सुना। बारिश के बीच भी लोग वहां से नहीं डिगे।

jogi

भाजपाई से ये हुए जोगी कांग्रेसी
महासमुंद के किसान महासम्मेलन में अजीत जोगी की उपस्थिति में भाजपा से इस्तीफ़ा देकर जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ जे में सैकड़ों लोग शामिल हुए। जिनमें प्रमुख रूप से धर्मदास महिलांग, अध्यक्ष जनपद पंचायत महासमुंद,त्रिभूवन महिलांग देवा नायक, उपाध्यक्ष, राम जी ध्रुव, जनपद सदस्य, खोरबाहरा ध्रुव, जनपद सदस्य, विनोद रात्रे, पार्षद वार्ड नंबर 22, अजय गिरी गोस्वामी शहर मंडल महामंत्री, भाजपा, महासमुंद, चमन ध्रुव, जनपद सदस्य, महासमुंद, महामंत्री श्री चंदू, जनपद सदस्य महासमुंद लक्ष्मी गायकवाड, जनपद सदस्य अंजू परमार समेत कई भाजपाई कार्यकर्त्ता।