लाठीचार्ज़ पर नहीं थम रहा बवाल, रात आठ बजे पहुंचेंगे पुनिया

लाठीचार्ज़ पर मजिस्ट्रीयल जांच नहीं, कार्यवाही की ज़िद पर अड़े भूपेश

रायपुर। बिलासपुर में मंगलवार को हुए लाठीचार्ज के बाद सियासी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। लाठीचार्ज़ में घायल लोगो से मुलाक़ात कर उनकी रिपोर्ट लेने प्रदेश प्रभारी पी.एल. पुनिया आज रात 8 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुंच रहे है। इतना ही नहीं पुनिया बग़ैर समय गवांए बिलासपुर के लिये रवाना होंगे। जहाँ वो लाठीचार्ज में घायल हुए लोगो से मुलाक़ात करेंगे। पुनिया के साथ पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल भी दिल्ली से उनके साथ ही लौट रहे है।
                                             इसके बाद पुनिया 20 सितंबर 2018 गुरूवार को सुबह 11 बजे कांग्रेस भवन बिलासपुर में नव-नियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों, जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की आयोजित संयुक्त बैठक में भाग लेंगे। जिसमें राहुल गांधी के मुताबिक़ पार्टी अपनी अगली रणनीति तय करेगी।

बघेल ने किया ट्वीट
इस मामलें में पार्टी आलाकमान को पूरी रिपोर्ट देने के बाद भूपेश बघेल ने भाजपा पर तीखा वार किया है। दिल्ली से ही ट्वीट करते हुए भूपेश ने लिखा है कि ” दुर्भाग्यजनक है कि तानाशाह रमन सिंह की दमनकारी नीतियों में पुलिस खिलौना बन गयी है। 20 सितम्बर तक अगर बिलासपुर प्रकरण में दोषी अफसरों पर कार्रवाई नहीं होती है तो प्रधानमंत्री जी का 22 सितम्बर को छत्तीसगढ़ की धरती पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। “