सांसद विजय बघेल के हाथों पत्रकारों एवं अधिवक्ताओं का हुआ सम्मान..

35 पत्रकारों को समाज ने किया सम्मानित

दुर्ग। दिल्लीवार कुर्मी क्षत्रिय समाज छत्तीसगढ़ द्वारा श्रेष्ठ और यशस्वी जनों के आत्मीय अभिनंदन की वर्षों पुरानी परंपरा निर्वहन के क्रम में इस बार सर्वप्रथम दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के अत्यधिक लोकप्रिय व जनसेवी नवनिर्वाचित सांसद विजय बघेल का हार्दिक अभिनंदन किया गया ।सांसद अभिनंदन के पश्चात सांसद के हाथों समाज के उज्ज्वल एवं कर्मठ छवि वाले पत्रकारों तथा अधिवक्ताओं का सम्मान किया गया।


उक्त आयोजन गरिमामय व उल्लासपूर्ण वातावरण में दिल्लीवार कुर्मी क्षत्रिय समाज भवन ,सुभाष नगर दुर्ग में सामाजिक परिवेश में सम्पन्न हुआ। आयोजन में समाज के कर्मठ सशक्त स्तंभ केंद्रीय अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र हरमुख व महाचिव कालिशरण देशमुख के नेतृत्व में समस्त पदाधिकारियों की अहम भूमिका रही।
सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि सांसद विजय बघेल ने अपने उदबोधन में समाज के लोगों द्वारा जनहित में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि ये समाज के गौरव हैं और आज पत्रकारों,अधिवक्ताओं के के सम्मान से पूरा समाज सम्मानित हुआ है।
समारोह में पत्रकारिता से जुड़े सहदेव देशमुख,पुरेन्द्र देशमुख,होमेन्द्र देशमुख ,खोमेंद्र देशमुख,योगी बस्तरिया व मुकेश देधमुख सहित 15 व्यक्तित्वों के सांथ वकालत के पेशे से जुड़े परमानंद देशमुख,गजेंद्र देशमुख सहित 37 लोगो का सम्मान किया गया ।