कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने कल पहुचेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

एक दिन में पांच सभाओं से करेंगे कांग्रेस का प्रचार

    रायपुर। शुक्रवार को कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने भारतीय क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू छतीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। सिद्धू नियमित विमान से सुबह 10 बजे नई दिल्ली से रायपुर पहुंचेंगे। नवजोत सिंह सक्ति विधानसभा में चरणदास महंत, पाटन में भूपेश बघेल, कोरबा में जयसिंह अग्रवाल और बिलासपुर में शैलेष पाण्डेय के लिए प्रचार करेंगे।

    रायपुर पहुचने के बाद 11 बजे रायपुर से सक्ती विधानसभा के लिये रवाना होंगे। वहां सिद्धू 11.45 बजे सक्ती में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंने के साथ विशाल आम सभा को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशी चरणदास महंत के लिए वोट अपील भी करेंगे। जिसके बाद दोपहर 12.30 बजे सक्ती से कोरबा विधानसभा के लिये रवाना होंगे। दोपहर 1 बजे कोरबा में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हों कर जयसिंह अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करेंगे, साथ ही जनता से कांग्रेस सरकार के लिए अपील करेंगे।

    कोरबा के कार्यक्रम के बाद सिद्धू दोपहर 1.45 बजे बिलासपुर विधानसभा के लिये रवाना होंगे। दोपहर 2.15 बजे बिलासपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे बिलासपुर से पाटन विधानसभा के लिये रवाना होंगे। दोपहर 3.45 बजे पाटन में स्थानीय कार्यक्रम में शिमल होंगे। शाम 4.30 बजे पाटन से रायपुर के लिये रवाना होंगे। शाम 5 बजे रायपुर में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।