नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम ने ली शपथ

बेंजाम ने पद और गोपनीयता की ली शपथ

रायपुर। बस्तर क्षेत्र के चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजमन बेंजाम विजयी हुए हैं। जिसके बाद आज विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के कक्ष में नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम को विधायक की शपथ दिलाई गयी। विधायक राजमन बेंजाम ने कर्तव्य निष्ठा से काम करने की शपथ ली। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनके मंत्रिमंडल के मंत्री गण और विधायक शामिल रहे। राजमन बेंजाम ने शपथ ग्रहण के बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर महंत का पैर छूकर शुभ आशीर्वाद लिया।

             डॉ महंत ने राजमन बेंजाम को पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामना दी। इसके बाद मुख्यमंत्री सहित मंत्री गणों ने भी नवनिर्वाचित विधायक राजमन बेंजाम को पुष्पगुच्छ भेंट की और मिठाई खिलाकर शुभकामना दी। शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री ने चित्रकूट के ऐतिहासिक जीत पर वहां की जनता के साथ-साथ अपने कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा की जनता से मिले विश्वास को कायम रखने की जिम्मेदारी और अधिक बढ़ गई है। जनता ने जो विश्वास दिलाया उस पर सरकार कायम रहेगी। साथ ही बस्तर क्षेत्र में नक्सल समस्या को जल्द से जल्द खत्म करने की भी बात कही।

जनता का विश्वास रखेंगे कायम-बेंजाम
राजमन बेंजाम ने विधायक पद की शपथ के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की जनता ने जो विश्वास जताया है उसे वे कायम रखेंगे और क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश की जाएगी। साथ ही राजमन बेंजाम ने कहा कि सरकार हमारी है इसलिए कोई भी काम वहां की जनता का नहीं रुकेगा।