पीएम मोदी बोले- भाई दूज पर अपनी बहनों से आशीर्वाद लेने आया हूँ

पीएम मोदी ने आम सभा से चलाए सियासी तीर

जगदलपुर / रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगदलपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाई दूज के अवसर पर मैं छत्तीसगढ़ की अपनी बहनों से आशीर्वाद लेने आया हूं। पीएम की इस बात के बाद सभा में तालियों की गडगडाहट गूंज उठी।
Modi In Jagdalpur
                                  प्रधानमंत्री ने कहा कि आज आप सबको इतनी बड़ी संख्या में यहाँ देख के लग रहा है, कि विकास की जो रैली चली है वो आज यहाँ जन सागर में परिवर्तित हो गई है। पीएम ने कहा कि बस्तर मेरे दिल के सबसे करीब है, मैं यहां जब भी आया हूं, कभी खाली हाथ नहीं आया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कभी भी किसी जाति, समाज, वर्ग में फर्क नहीं किया है। हमारा सिर्फ एक मूल उद्देश्य है, सबका साथ- सबका विकास। पीएम ने कहा कि इस देश में जितने प्रधानमंत्री हुए हैं, वे जितनी बार बस्तर आए होंगे, मैं उससे ज़्यादा बार अकेला बस्तर आया हूँ।
बस्तर को एंगे नया आयाम-रमन
सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने तेन्दूपत्ता संग्राहकों को प्रति मानक बोरा 400 रुपए से बढ़ाकर 2500 रुपए प्रति मानक बोरा दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तेन्दूपत्ता संग्राहकों को बोनस और चरण पादुका देकर उनके जीवन में खुशहाली की सौगात दी है। मुखिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ से हम बस्तर के विकास को नया आयाम देंगे और इससे हमें कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने पीएम की तारीफ़ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा से ही बस्तर के विकास का प्राथमिकता दी है।