प्रमोद की नामांकन रैली में सीएम भूपेश ने भरी हुंकार

पुनिया ने किया 11 सीटों पर जीत का दावा

रायपुर। रायपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे की नामांकन रैली से पहले सुभाष स्टेडियम में एक सभा का आयोजन किया गया। जहां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष गिरीश दुबे समेत रायपुर के विधायकगण मौजूद रहे।

                          सभा को संबोधित करने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी पी एल पुनिया के जिंदाबाद के नारे लगा कर कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाया। भूपेश बघेल ने कहा कि मैं सभी मंत्रियों और विधायकों का तहे दिल से स्वागत करता हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि कांग्रेस लोकसभा रायपुर प्रत्याशी प्रमोद दुबे ही सांसद बनकर आगे आएंगे। साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संबोधन में उपस्थित कार्यकर्ता और महिलाओं का भी छत्तीसगढ़ी भाषा में संबोधन किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बिगुल फूंक चुका है। लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है और यह पूरी उम्मीद है प्रमोद दुबे ही लोकसभा चुनाव में विजय हासिल करके ही रहेंगे क्योंकि पूरे प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ है।

रमन पर कसा तंज़
सीएम भूपेश इस दौरान भी पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज़ कसने से नहीं चुके। उन्होंने कहा कि 15 साल की सरकार होने पर उन्होंने केवल सत्ता को लूटा है और पूरे प्रदेश को खोखला किया है। बघेल ने तल्खी दिखाते हुए कहा कि रमन सिंह कहते हैं कि कांग्रेस कहते हैं प्रदेश को ठगने का काम शुरू कर दिया है। जबकि कांग्रेस सरकार आए अभी 3 महीने ही हुए हैं। और वो हमारे फैसलों की रफ़्तार से घबरा रहे है।