रमन का कांग्रेस पर तंज़, परिणाम से पहले ढूंढ रहे हार का बहाना

तेलंगान में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए रमन

रायपुर। तेलंगाना के सियासी मैदान में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने रवाना हो रहे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। डॉ रमन ने कांग्रेस द्वारा ईवीएम हैकिंग और गड़बड़ी जैसे आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अभी से अपने हार का ठीकरा फोड़ने की तैयारी में है।

Dr Raman

 

                 रमन ने कहा कि सब कुछ पारदर्शी तरीके से हो रहा है। ईवीएम में छेड़छाड़ को लेकर जिस तरीके से कांग्रेस शिकायत कर रही है। उससे ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस मतगणना के परिणाम आने से पहले ही अपनी हार का बहाना ढूंढ रही है। रमन ने एक कदम और आगे बढ़ते हुए कहा कि यहां तक कि कांग्रेस की मीटिंग भी इसी हार को लेकर लगातार हो रही है। गौरतलब है कि कांग्रेस ईवीएम की सुरक्षा, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा, ईवीएम से छेड़छाड़, हैकिंग, पोस्टल बैलट जैसे तमाम मामलों को लेकर लगातार निर्वाचन आयोग में शिकायतों का पुलिंदा देते आ रही है। जिसके बाद भाजपा की ओर से लगातार इन मामलों पर कांग्रेस की जवानी घेराबंदी की जा रही है।
तेलंगाना में करेंगे प्रचार
मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अब तेलंगाना में होने वाले चुनावों के लिए प्रचार-प्रसार करने निकले हैं। तेलंगाना में डॉ रमन 3 सभाएं लेंगे साथ ही प्रत्याशियों के पक्ष में वोट अपील करने रोड शो भी करेंगे। इसके साथ ही रमन का कई चुनावी कार्यक्रम तेलंगाना के लिए भाजपा ने तय किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.