जोगी-बसपा के गठबंधन पर रमन ने कसा तंज़, बोले-” खेत हाथी नहीं जोत सकय “

कहा कि जब-जब मरवाही की जनता आवाज देगी, डा रमन आपके साथ खड़ा रहेगा

रायपुर। चुनावी बिसात में शह पाने जोगी ने बसपा से गठबंधन किया है। इस गठबंधन पर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने तंज़ कसा है। जोगी के गढ़ कहे जाने वाले मरवाही विधानसभा में आम सभा में रमन ने छत्तीसगढ़ी में कहा-तुंहर खेत ल हाथी नई जोत सकय भाई…!

विधानसभा

अटल विकास यात्रा में मरवाही विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बसपा और जोगी कांग्रेस के गठबंधन को राजनीति का एक अजीबों-ग़रीब तालमेट बताया।

मुख्यमंत्री ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिनपर आपने विकास की जिम्मेदारी सौपी थी, आज उन्होंने मरवाही का क्या हाल बनाया है। सीएम रमन ने कहा कि जब-जब मरवाही की जनता आवाज देगी, प्रेम से आवाज देगी, डा रमन आपके साथ खड़ा रहेगा। डॉ रमन ने मरवाही विधानसभा में कमल खिलाने की अपील करते हुए, जोगी पर छत्तीसगढ़ी में कुछ इस अंदाज़ में तंज़ कसा।

 

132 करोड़ रुपए की दी सौग़ात
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर मरवाही विधानसभा क्षेत्र में लगभग 132 करोड़ रुपए की लागत के विकास कार्यों लोकार्पण और भूमिपूजन किया। उन्होंने लगभग 113 करोड़ 44 लाख के 26 कार्यों का भूमिपूजन और 18 करोड़ 24 लाख के 23 कार्यों का लोकार्पण किया। इसके साथ ही मुखिया ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के अंतर्गत हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि भी वितरित की।