Video : सुकमा में पदस्थ CRPF जवान का फूटा दर्द, बोला बन जाऊँगा “पान सिंह तोमर…”

पुलिस और प्रशासन नहीं कर रहा है जवान के परिवार की मदद

रायपुर / सुकमा। सूबे के सुकमा जिले में पदस्थ एक जवान का वीडियों सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रहा है। सीआरपीएफ के CRPF 74 वीं बटालियन के इस जवान ने वीडियो के ज़रिए माध की गुहार लगाई है। साथ ही साथ मदद नहीं मिलने पर पान सिंह तोमर की तरह बागी होने की भी बात कही है।
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मुताबिक़ जवान खुद का नाम प्रमोद कुमार बता रहा है।

वीडियों में उसने खुद को बस्तर संभाग के सुकमा जिले में तैनात बताया है। प्रमोद, उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का मूलनिवासी है। इस वायरल वीडियो के मार्फ़त प्रमोद ने बताया कि उसकी पुश्तैनी ज़मीन पर परिवार के ही लोग जबरिया कब्ज़ा जमा रहे है। जिसके लिए वह पुलिस प्रशासन से शिकायत कर चूका है। इतना ही नहीं प्रमोद ने ये भी दवा किया है कि मामला कोर्ट में होने के बाद उसके परिवार को जान से मारने की धमकी के साथ जमीन का लगातार इस्तमाल भी वे लोग कर रहे है। आप खुद ही सुनिए इस वायरल वीडियों में CRPF क्या कुछ कह रहा है प्रमोद…

वीडियों पर बैठी जांच
इधर वीडियों वायरल होने के बाद इस मामलें में जांच शुरू हो गई है। सुकमा जिले के एसपी सलभ सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में जानकारी मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। पारिवारिक मामला है जिसमे संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है।उसी विवाद के चलते यह वीडियो वायराल किया गया। साथ ही कहा कि इस मामले में उसके कमांडर अधिकारी और पुलिस प्रशासन दोनो देख रहे है। जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। सूत्रों की मानें तो सीआरपीएफ की तरफ से इस मामलें में हाथरस पुलिस से भी इस संबंध में संपर्क किया जा रहा है।