ब्रेकिंग : पूर्व विधायक विमल चोपड़ा की हुई घर वापसी किया भाजपा प्रवेश

विमल के साथ मृत्यंजय दुबे गोविन्द शर्मा भी भाजपा में हुए शामिल

रायपुर। ठीक चुनाव से पहले सियासी नावों में कार्यकर्ताओं के आने जाने का दौर चलता है। कुछ ऐसा ही भाजपा कार्यालय एकात्मपरिसार में देखने को मिला। महासमुंद से निर्दलीय चुनाव लड़ कर विधानसभा पहुंचने वाले पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। या यूं कह लें ई चोपड़ा की घर वापसी हुई है।

                                                 गौरतलब है कि विमल साल 2013 की चुनाव में बागी होकर महासमुंद से विधानसभा चुनाव लड़कर सदन तक पहुंचे थे। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर आंखें तरेरी थी। शराब, कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार जैसे तमाम मामलों पर विमल हमेशा सरकार के खिलाफ खड़े नजर आते थे। लेकिन जब कभी भी सरकार पर विश्वास और अविश्वास की बात आती थी तो विमल भाजपा सरकार की तरफ भी नजर आए हैं।

                      तब से ही विमल चोपड़ा के घर वापसी के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन इन कयासों को आखिरकार लंबे समय बाद आज विराम लग पाया है। और विमल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में अपनी सदस्यता ली है। भाजपा में शामिल होने पर पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भाजपा का गमछा पहनाकर उनका स्वागत किया है।

मृत्यंजय, गोविंद शर्मा भी हुए भाजपाई
पूर्व विधायक विमल के अलावा रायपुर नगर निगम क्षेत्र में सुंदर नगर वार्ड से पार्षद मृत्युंजय दुबे ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। दुबे अब तक ऐसे पार्षदों में गिने जाते रहे हैं, जो निर्दलीय रहकर पक्ष और विपक्ष दोनों पर कटाक्ष करने से नहीं चूकते थे। मृत्युंजय को उनकी तल्ख जबानी के लिए भी एक अलग पहचान मिली है। दुबे के साथ गोविन्द शर्मा की भी भाजपा में घर वापसी हुई है।