AUS vs BAN Live: ऑस्ट्रेलिया से नही जीता बांग्लादेश

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के मैच में गिर सकता है पानी

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच विश्वकप टूर्नामेंट में आज 26 वा मुकाबला होने जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश साल 2007 के बाद आज एक दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे। साल 2007 में ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश के खिलाफ जीत मिली थी। इधर आज के मैच में बांग्लादेश की टीम अपना दूसरा मुकाबला जीतने का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी पांचवीं जीत सुनिश्चित करने के लिए यह खेल पूरे दमखम के साथ खेलेगी। गौरतलब है कि इस पूरे टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया ने अब तक एक ही मैच हारा है। जिसे भारत ने हराया है। वही बांग्लादेश ने पिछला मैच साउथ अफ्रीका की टीम को हराया था। इन दोनों टीमों के आमने सामने हुए मैच पर अगर नजर डाले तो 20 वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की टीम ने खेले हैं।

           जिसमें अट्ठारह मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीतें है। वहीं महज एक मैच ही बांग्लादेश बमुश्किल जीत पाई है, और एक मैच में नतीजा नहीं निकल पाया था। विश्व कप के टूर्नामेंट की अगर बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश अब तक केवल दो मैच विश्व कप के टूर्नामेंट में खेल पाए हैं। जिसमें दोनों ही मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने अपना दबदबा कायम रखा था। लिहाजा आज के मैच में भी ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश के खिलाफ अपना तीसरा जीत का रिकॉर्ड कायम करने की तैयारी में है।

बारिश की संभावना
आज के मैच में बारिश होने की प्रबल संभावना स्थानीय मौसम विभाग ने जताई है। बर्मिंघम में लगातार बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है। वही तापमान 12 से 15 डिग्री बने रहने की सम्भावना जताई गई है। लिहाज़ा आज के मैच का मज़ा भी बारिश किरकिरा कर सकता है।

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, उस्माना ख्वाजा, नाथन लियोन, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, मिशेल स्टार्क, मार्क्स स्टोइनिस, एडम जम्पा।

बांग्लादेश: मशरफे मुर्तजा (कप्तान), मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर),  तमीम इकबाल, लिटन दास, शाकिब अल हसन,  सौम्या सरकार, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन, महमूदुल्लाह, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, मोहम्मद सैफुद्दीन, मोहम्मद मिथुन, अबु जाएद, मोसादेक हुसैन।

संबंधित पोस्ट

आस्ट्रेलिया जंगल में लगी आग से मृतकों की संख्या 29 हुई

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान

जख्मी भारत वापसी को बेताब

ऑस्ट्रेलिया : जानबूझ कर आग लगाने पर सैकड़ों लोग गिरफ्तार

बांग्लादेश को तस्करी हो रहे 8.53 करोड़ रुपये के ड्रग्स त्रिपुरा में जब्त

छत्तीसगढ़ में बना सबसे बड़े तिरंगे का वर्ल्ड रिकार्ड

IND vs ENG Live : इंग्लैंड ने जीता टॉस बल्लेबाज़ी का फैसला

SA vs SL Live : सेमीफाइनल में जगह बनाने उतरेगी श्रीलंका

IND vs WI Live : भारत ने टॉस जीत बल्लेबाजी का लिया फैसला

ICC World Cup 2019 – NZ vs PAK : पाकिस्तान के लिए करों या मरो की स्तिथि

ENG Vs SL Live : श्रीलंका ने इंग्लैंड को 233 रन का लक्ष्य

World Cup 2019 : गेंदबाज़ विजय शंकर भी हुए चोटिल