चेन्नई सुपर किंग्स के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले

टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल

नई दिल्ली | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि इनमें एक भी खिलाड़ी शामिल नहीं है।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले सदस्यों में टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर शामिल है। टीम के बाकी सदस्यों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

रविवार को टेस्ट किए गए जिसके बाद यह रिपोर्ट सामने आई। टीम इस समय दिल्ली में है, जहां उसे लीग के 14वें सीजन में अपना अगला मैच पांच मई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

ऐसा माना जा रहा है कि विश्वनाथन, बालाजी और रखरखाव स्टाफ के सदस्य ने अपनी स्थिति की संभावना का पता लगाने के लिए सोमवार सुबह एक नया टेस्ट किया। यदि वे फिर से पॉजिटिव आते हैं, तो उन्हें टीम के बायो-बबल के बाहर आइसोलेशन में 10 दिनों तक रहना होगा। इसके बाद उनका फिर से टेस्ट किया जाएगा। टीम के बायो-बबल में जाने के लिए उन्हें दो बार टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने की जरूरत होगी।

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज बालाजी शनिवार को टीम के डगआउट में थे, जब चेन्नई सुपर किंग्स को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने अंतिम गेंद पर हराया था। सभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते चेन्नई के अगले मैच पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और यह तय समय पर खेला जाएगा।

MS Dhoni

यह दूसरी बार है जब सुपर किंग्स टीम पर कोरोना वायरस का असर पड़ा है। इससे पहले, आईपीएल-2020 में विश्वनाथन की पत्नी समेत कई सदस्य कोरोना की चपेट में आए थे। संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए पिछले सीजन के शुरू होने से पहले टीम के पेसर दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया।

आईपीएल ने एक बयानन जारी कर इसकी पुष्टि की। इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा।

– -आईएएनएस