मुंबई इंडियंस के हाथों मिली हार के बाद विराट कोहली ने कहा,यह दिन ही ऐसा था 

मैच काफी चुनौतीपूर्ण था मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की

अबू धाबी| आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के हाथों बुधवार को मिली पांच विकेट से हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि यह दिन ऐसा था जहां उनकी टीम के लगभग हर शॉट फील्डरों के हाथ में जा रहे थे।

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। एक समय लग रहा था की टीम बड़ा स्कोर करेगी लेकिन बीच में विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स के विकेट जल्दी गिर जाने के बाद टीम लड़खड़ा गई और सम्मानजनक स्कोर ही खड़ा कर पाई। मुंबई ने पांच गेंद पहले पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

मैच के बाद विराट कोहली ने कहा, “वहां बल्लेबाजी करना थोड़ा अजीब सा था। वहां जो भी शॉट्स मार रहे थे वो फील्डरों के हाथ में जा रहे थे। उन्होंने अच्छी जगहों पर गेंदबाजी की और हमें 20 रन कम बनाने दिए। हमने फिर भी उन्हें अच्छी चुनौती दी।”

विराट कोहली ने कहा, “आज रात हमने सोचा था कि गेंद जल्दी स्विंग करेगी इसलिए हम क्रिस मौरिस और डेल स्टेन लेकर आए। इसके बाद हम वॉशिंगटन सुंदर के साथ गए। मैच काफी चुनौतीपूर्ण था मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।”

उधर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सूर्यकुमार को उनकी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सूर्यकुमार ने कहा, मैं लंबे समय से मैच खत्म करने के बारे में सोच रहा था। मैं सोचा करता था कि यह कैसे किया जा सकता है। मुझे अपने खेल के बारे में पूरी तरह से पता होना चाहिए था और मैदान पर जाकर वैसा खेलना था। मेडिटेशन करने और अपने आप पर समय बिताने से मुझे काफी मदद मिली। मैंने लॉकडाउन में अपने खेल पर काफी मेहनत की है। मैं इस प्रयास से खुश हूं।

–आईएएनएस