आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, हमें हार्दिक की गेंदबाजी से ब्लूप्रिंट मिला

विराट ने भी मैच के बाद इस बात को माना कि पांड्या ने आस्ट्रेलिया को गेंदबाजी प्लान दे दिया था

सिडनी| भारत को दूसरे मैच में 51 रनों से मात देने के बाद आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि उनकी टीम को हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से इस बात को जानने में मदद मिली की सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर किस तरह की गेंदबाजी करनी है।

आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 389 रन बनाए। पांड्या ने पहले मैच के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है लेकिन दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजों की पिटाई देखने के बाद कप्तान विराट कोहली ने पांड्या को गेंद थमाई।

पांड्या ने चार ओवरों में 24 रन देकर शतक लगाने वाले स्टीव स्मिथ का विकेट लिया। मजबूत लक्ष्य को भारत हासिल नहीं कर पाई। विराट ने भी मैच के बाद इस बात को माना कि पांड्या ने आस्ट्रेलिया को गेंदबाजी प्लान दे दिया था।
Rajkot: Australian captain Aaron Finch walks back to the pavilion after getting dismissed during the second ODI of the three-match series between India and Australia, at Saurashtra Cricket Association Stadium in Gujarat's Rajkot on Jan 17, 2020. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)
मैच के बाद फिंच ने कहा, “जैसा विराट ने कहा हमें पांड्या की गेंदबाजी से ब्लूप्रिंट मिल गया था। धीमी गति की गेंदों के कारण उन पर रन बनाना मुश्किल हो रहा था।”

फिंच ने टीम के बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “यह बल्ले से परेफेक्ट था। आप जब भी 300 से ज्यादा रन बनाते हो यह अच्छा रहता है। दो शानदार जीत से खुश हूं।”

फील्डिंग के दौरान हालांकि आस्ट्रेलिया को एक बड़ा झटका लगा। डेविड वार्नर चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए थे। वार्नर को लेकर फिंच ने कहा, “उनको लेकर कोई सूचना नहीं है। हमें रिशफल करना होगा। मुझे नहीं लगता कि वह उपलब्ध होंगे।”

–आईएएनएस