हम युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ आगे बढ़ रहे हैं : पंत

अहमदाबाद| आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा है कि उनकी टीम हम युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ आगे बढ़ रही है।

दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69 रन) की शानदार पारी के दम पर रविवार को यहां के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 29वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को सात विकेट से हराकर अंकालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया।

पंत ने कहा, “शिखर और शॉ ने हमें अच्छी शुरुआत दी। दूसरी पारी में विकेट धीमी थी पर स्टार्ट के चलते हम जीते। युवा और अनुभव के मिश्रण के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।”

दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया और फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।Rishabh Pant captain of Delhi Capitals ( Credit : BCCI/IPL) (not for sale)

दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

उन्होंने कहा, “हमें कोलकाता के मैचों के लिए कुछ चीजें प्लैन करनी है और वह करेंगे। हमारे पास बहुत अच्छे बोलर है, हम सभी को एक साथ तो नहीं खिला सकते। मैं हर रोज सीख रहा हूं, रिकी साथ है, और सभी अनुभवी खिलाड़ी।”

–आईएएनएस