सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : महाराष्ट्र ने छत्तीसगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया

महाराष्ट्र  की पहली जीत में चमके केदार जाधव

वडोदरा | केदार जाधव के 84 और नौशाद शेख के 78 रनों की नाबाद पारियों के दम पर महाराष्ट्र ने मंगलवार को एफबी कॉलोनी ग्राउंड में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-सी मैच में छत्तीसगढ़ को आठ विकेट से हरा दिया। महाराष्ट्र की दो मैचों में यह पहली जीत है और टीम दो अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। छत्तीसगढ़ को लगातार दूसरी हार मिली है।

छत्तीसगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 192 रन का विशाल स्कोर बनाया। टीम के लिए शशांक चंद्राकर ने 44, ऋषभ तिवारी ने 44, कप्तान हरप्रीत सिंह ने 42 और शशांक सिंह ने नाबाद 24 रन बनाए।

महाराष्ट्र की ओर से मनोज इंगले ने दो और मुकेश चौधरी, शमशुजामा काजी और अजीम केजी ने एक-एक विकेट लिए।

महाराष्ट्र ने 193 रनों के लक्ष्य को निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम के लिए जाधव ने 45 गेंदों पर पांच चौके और इतने ही छक्के, जबकि शेख ने 44 गेंदों पर 10 चौके और दो छक्के लगाए।

बड़ौदा की हिमाचल पर 4 विकेट से जीत

केदार देवधर की नाबाद 49 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने मंगलवार को यहां रिलायंस स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप-सी मैच में हिमाचल प्रदेश को चार विकेट से हरा दिया।

बड़ौदा की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है और टीम तालिका में आठ अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।हिमाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में नौ विकेट पद 109 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए चोपड़ा ने 39 और ए कुमार ने 19 रन बनाए। बड़ौदा की ओर से ए मेरीवाला और बी पठान ने तीन-तीन विकेट लिए।

बड़ौदा ने 110 रनों के लक्ष्य को एक ओवर शेष रहते छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। विजेता टीम की ओर से देवधर ने 53 गेंदों पर छह चौके लगाए।

उनके अलावा अभिमन्यु राजपुत ने 15 और आतीत सेठ ने नाबाद 14 रन बनाए। हिमाचल प्रदेश की ओर से वैभव अरोड़ा ने सर्वाधिक दो विकेट लिए।

– -आईएएनएस

 

संबंधित पोस्ट

महाराष्ट्र: ठाणे में तीन मंजिला इमारत गिरी, 7 की मौत,कई मलबे में दबे

महाराष्ट्र के पालघर में केमिकल फ़ैक्ट्री में ब्लास्ट, एक मज़दूर की मौत और चार घायल

पहले मांगी अनुमति फिर निकल पड़े पैदल…महाराष्ट्र से बस्तर जाने 17 मज़दूर

महाराष्ट्र: प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने महिला लेक्चरर को जलाया

महाराष्ट्र में अजित पवार रिकॉर्ड चौथी बार उपमुख्यमंत्री बने

गुड गवर्नेंस वाला तीसरा राज्य छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, राजस्थान, मध्यप्रदेश भी पिछड़े…

पंकजा मुंडे ने भाजपा को दी चुनौती, कहा-पार्टी मुझे छोड़ सकती है, मैं नहीं

सफल हुआ “मिशन घर वापसी,” अजित बोले मैं NCP का…

Big Breaking : अजित पवार के बाद फडणवीस भी दे सकते है इस्तीफा