डेविड वार्नर के खेलने पर संशय, रिपोर्ट का इंतज़ार

वार्नर की जगह शॉन मार्श और उस्मान ख़्वाजा की जोड़ी करेंगी ओपनिंग

नई दिल्ली। कल होने वाले विश्व कप के मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर खेल पाएंगे या नहीं, इस बात का फैसला उनकी मेडिकल रिपोर्ट से हो जाएगा। इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर में कहा है कि उनकी मेडिकल रिपोर्ट का हम सभी इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद ही अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को होने वाले विश्वकप के मैच में उनके खेलने का फैसला लिया जाएगा। लैंगर ने कहा कि अभी वॉर्नर की फिटनेस को लेकर हम सभी पूरी तरह से मेहनत कर रहे हैं। वार्नर धाकड़ बल्लेबाज की तरह पूरी तरह से फिट नहीं हुए, तो हम कल के मैच में भी उन्हें रेस्ट दे सकते हैं।

डेविड वार्नर
गौरतलब है कि वॉर्नर की कमर की मांसपेशियों में चोट लगी थी, जिसके बाद से उन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। कोच लैंगर ने कहा कि बुधवार को उनकी मांसपेशियों में सूजन थी, लेकिन वह मैच खेलना चाहते हैं, और बाकी की 15 खिलाड़ियों की तरह मैदान में रहना चाहते हैं। लैंगर ने बताया कि वार्नर लगातार मैदान में पसीना बहा रहे हैं। वही हम सभी उनके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं, कल के मैच में वॉर्नर ने मैच खेलने की इच्छा भी टीम के कोच और मैनेजर से जताई है, हालांकि इसका फैसला उनकी रिपोर्ट पर निर्भर होगा।

वार्नर की जगह इन्हे मिलेगी जगह
मांसपेशियों में चोट की वजह से वॉर्नर के कल के मैच में खेलना अब तक तय नहीं हो पाया है। अगर वॉर्नर कल के मैच से बाहर हुए, तो उनकी जगह शॉन मार्श और उस्मान ख़्वाजा की जोड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शुरुवाती जोड़ी के रूप में उतरेंगे। और टीम को एक बेहतरीन ओपनिंग देने का पूरा प्रयास करेगी।