Eng vs Pak Live थमेगा पाक के हार का सिलसिला या…

पाकिस्तान और इंग्लैण्ड के खिलाफ होगी भिड़ंत

नई दिल्ली। विश्व कप की दौड़ में एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में पाकिस्तान की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। वार्म-अप मैच में अफगानिस्तान और वेस्ट इंडीज के खिलाफ टूर्नामेंट में अपने ओपनर मैच में भी 105 रन पर लुढ़कने के बाद टीम का मनोबल काफी टुटा है। हालांकि इसके बाद भी पाकिस्तान आश्वस्त हैं कि वे world cup trophy के प्रबल दावेदार हैं। पाकिस्तान और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आज के मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने जोर देकर इस बात को मीडिया में रखा है कि “हम उन्हें हरा सकते हैं। हमारे पास उन्हें हरा देने की क्षमता है।”

पाकिस्तान की टीम                      उन्होंने कहा, “अगर आप वन-डे सीरीज देखते हैं, तो हम इंग्लैंड से बहुत दूर नहीं थे। उन्होंने 1430 रन (1424) रन बनाए, हमने 1370 (1356) रन बनाए है। दुर्भाग्य से हमारी फील्डिंग में थोड़ी चूक हुई है। हम इसी चूक की वज़ह से एक्स्ट्रा रन दे रहे हैं क्योंकि हमारे पास अनुभवहीन गेंदबाजी है। उन्होंने कहा, “480 रनों का विश्व रिकॉर्ड इस पिच पर रहा है। उस रिकॉर्ड को पाने के लिए उन्हें 300 गेंदें खेलनी होंगी, लेकिन हमें 10 विकेट हासिल करने के लिए 10 अच्छी गेंदों का सामना करना होगा। ” सरफ़राज़ इ कहा कि कुल 481 रनों का रिकॉर्ड इंग्लैंड ने पिछले साल इस मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था। “हमारे पास क्षमता है, हमारे पास भी ऐसा करने का कौशल है, और उम्मीद है कि हम यह कर सकते हैं।” हमने शॉर्ट बाउल को वास्तव में अच्छी तरह से हैंडल नहीं किया,” उन्होंने कहा, इसे “बुरे दिन” के रूप में खारिज कर दिया। “यदि आप आखिरी गेम देखते हैं, तो कम से कम हमने कई शॉर्ट गेंद फेंकी और हमने उसमें अगर थोड़ा मिक्स बॉलिंग करते, तो निश्चित रूप से हम उन्हें रोक सकते हैं।

मॉर्गन बोले हम है तैयार
इधर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टीम के खिलाफ अपनी हालिया सफलता के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ सेफ गेम खेलने की हिदयात सभी खिलाड़ियों को दी है। उन्होंने कहा, हम पाकिस्तान के लिए पूरी तैयारी करते हैं। मॉर्गन ने कहा कि हमने निश्चित रूप से उन्हें केवल दो साल पहले देखा था, वे चैंपियंस ट्रॉफी में दुनिया में पाकिस्तान एक सबसे अच्छे टीम की तरह खेल खेला था। उन्होंने हमें पलट दिया, उन्होंने भारत को बदल दिया, जो दावेदार थे, साथ ही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए, इसलिए हम ‘ हम उनके खेल के लिए सर्वश्रेष्ठ तैयारी कर चुके हैं।

संबंधित पोस्ट

पाकिस्तान : लॉकडाउन पाबंदियों पर अमल नहीं करने पर 10 लाख रुपये जुर्माना

पाकिस्तान : दवा उत्पादकों ने भारत से कच्चे माल के आयात पर रोक के खिलाफ चेताया

कश्मीर : पाक ने नियंत्रण रेखा पर फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

Corona Effect : पाक ने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर लगे प्रतिबंध को 15 मई तक बढ़ाया

पाकिस्तान : जमाखोरों की सूचना दें ,दस फीसदी सामान बतौर इनाम पाएं

पाकिस्तान : इमरान से कुछ दिन पहले मिले ईधी फाउंडेशन के चेयरमैन कोरोना पाजिटिव

पाकिस्तान : दोस्त को मुर्दा बना कर एंबुलेंस में घूमने निकले 10 हिरासत में

पाकिस्तान : लॉकडाउन उल्लंघन को पुलिस ने कमाई का जरिया बनाया

पाकिस्तान : भूख से गर्भवती महिला की मौत

पाकिस्तान : डॉक्टरों पर आफत, एक ही अस्पताल में 12 कोरोना संक्रमित

पाकिस्तान : कोरोना संक्रमित डॉक्टरों ने अस्पताल व सोसाइटी में की तोड़फोड़

पाक ने यहां फंसे अफगानों को जाने की 4 दिन की मुहलत दी