ENG Vs WI Live : इंग्लैंड-इंडीज़ के मैच में पानी न फिर जाए

विश्वकप में नहीं जीत पाई है इंग्लैंड से वेस्टइंडीज

नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले विश्वकप के 19वें मैच में भी बारिश पानी फेर सकता है। स्थानीय मौसम विभाग के मुताबिक साउथैम्पटन में शुक्रवार को बारिश की संभावनाएं जताई गई हैं। वहीं यह भी कहा गया है कि पूरे दिन बादल छाए रहेंगे। तापमान को लेकर अगर देखा जाए तो साउथैम्पटन का तापमान 15 से 17 डिग्री के बीच बने रहने की आशंका स्थानीय मौसम विभाग ने जताई है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के मैच में काले बादल मंडरा रहे हैं, जो बारिश बनकर कभी बरस सकते हैं।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का मैच आज बारिश की वजह से प्रभावित हो सकता है। विश्व कप में दोनों टीमों के खेल पर अगर नजर डाली जाए तो वेस्टइंडीज पिछले 40 साल से इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर पाया है। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ 1989 में आखिरी जीत मिली थी। उसके बाद से दोनों टीमें 5 बार आमने सामने हुई और हर बार इंग्लैंड को ही जीत का सेहरा बंधा।

                विश्व कप 2019 में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला ज़बरदस्त होने की संभावनाएं जताई जा रही है। साल 2019 के विश्व कप मे इन दोनों टीम के परफॉर्मेंस को अगर देखा जाए तो इंग्लैंड में तीन मैच में से 2 में जीत दर्ज की है। वहीं वेस्टइंडीज 3 मैचों में से सिर्फ एक मैच में ही जीत सकी है। हालाँकि वेस्ट इंडीज स्कोर एक मैच बारिश की वजह से निरस्त कर दिया गया था।

ये है दोनों टीमों के खिलाड़ी
इंग्लैंड : इयॉन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, क्रिस वोक्स, लियम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशीद, टॉम करन, मार्क वुड, जेम्स विंस, लियम डॉसन।

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियान एलेन, कार्लोस ब्रैथवेट, डॉरेन ब्रावो, शेल्डन कॉटरेल, शेनोन गैब्रिएल, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमायर, शाई होप, इविन लेविस, एश्ले नर्स, निकोलस पूरन, केमार रोच, आंद्रे रसेल, ओसाने थॉमस।