Eng Vs Pak Live पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दिया 349 का टारगेट

रोमांचक हुआ पाकिस्तान और इंग्लैंड का मैच

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप के छठवें मुकाबले में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिल रहा है। टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी करने का फैसला इंग्लैंड की टीम ने लिया, और पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए मैदान पर बुलाया। जिसके बाद पाकिस्तान ने अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मैदान में जमकर चौके छक्के की बरसात की। पाकिस्तान की तरफ से ओपनिंग करने पहुंचे इमाम उल हक और फख्र जमान की सलामी जोड़ी उतरी।

पाकिस्तान और इंग्लैंड               इस जोड़ी ने पाकिस्तान को पहला झटका फखर जमान के रूप में ही लगा। जमान को 36 रन के निजी स्कोर पर जोस बटलर ने स्टांपिंग कर आउट किया था। इसके बाद इमाम उल हक 44 रन बनाकर पवेलियन की ओर चले गए। जिसके बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी संभालते हुए बाबर आजम ने शानदार 63 रनों की पारी खेली। मोहम्मद हाफिज ने भी बाबर का 84 रनों की शानदार पारी खेलते हुए साथ दिया। पकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने 55 रनों की शानदार पारी खेली। इसके आलावा आसिफ अली 14 रन, वहाब रियाज 4 रन, शोएब मालिक ने 8 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान ने कुल आठ विकेट के नुकसान पर 348 रन का स्कोर बना कर 349 रनों का टारगेट दिया है।

पाकिस्तान की टीमइंग्लैंड बॉलर ने दिखाया जलवा
वहीं इंग्लैंड की तरफ से शानदार बॉलिंग करते हुए मोईन अली ने 10 ओवर में 3 विकेट चटकाए। मोहिन ने 10 ओवर में 50 रन दिए। इंडलैंड में मार्क वुड ने 10 ओवर में 53 रन देकर 2 विकेट झटके हैं। वही अपनी टीम में खूंखार गेंदबाज़ी के लिए मशहूर क्रिस वोक्स ने भी इस मैच में 3 विकेट लेने में सफलता हासिल की।

इंग्लैंड : इयॉन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोइन अली, क्रिस वोक्स, लियम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशीद, टॉम करन, मार्क वुड, जेम्स विंस, लियम डॉसन।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (पाकिस्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फख्र जमां, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शोएब मलिक, वहाब रियाज।