आईसीसी ने की भारतपे के साथ दीर्घकालिक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा

दुबई | अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म-भारतपे के साथ दीर्घकालिक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। इस समझौते के तहत सभी आईसीसी आयोजनों में भारतपे की भागीदारी सुनिश्चित होगी। इन आयोजनों में आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (साउथेम्प्टन), आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (भारत, 2021), आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (ऑस्ट्रेलिया, 2022), महिला विश्व कप (न्यूजीलैंड, 2022), क्रिकेट विश्व कप (वेस्टइंडीज, 2022), आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (दक्षिण अफ्रीका, 2022), आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप (भारत, 2023) और आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (2023) शामिल हैं।

आईसीसी द्वारा जारी बयान के मुताबिक उसके एक प्रतिष्ठित भागीदार के रूप में, भारतपे प्रसारण और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एसोसिएशन को बढ़ावा देगा। साथ ही सभी आईसीसी इवेंट्स में इन-वेन्यू ब्रांड एक्टिवेशन को अंजाम देगा।

कई आईसीसी आयोजनों में भारतपे के लिए व्यापक और एकीकृत ब्रांड उपस्थिति के अलावा, यह साझेदारी भारतपे को देश भर में लाखों क्रिकेट प्रशंसकों और दुकान मालिकों से जुड़ने और जुड़ने के लिए अभिनव अभियान चलाने में सक्षम बनाएगी।

आईसीसी की साझेदारी भारतपे की क्रिकेट पर केंद्रित मौजूदा ब्रांड रणनीति का एक जैविक विस्तार है। कंपनी के पास वर्तमान में अपनी ‘टीम भारतपे’ है, जिसमें इसके ब्रांड एंबेसडर के रूप में 11 भारतीय क्रिकेट सितारे शामिल हैं।

इनमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, सुरेश रैना, श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल और शुभमन गिल शामिल हैं।

–आईएएनएस

शेयर
प्रकाशित
Swaroop Bhattacharya

This website uses cookies.