IND vs ENG Live : इंग्लैंड ने जीता टॉस बल्लेबाज़ी का फैसला

ऋषभ पंत और नई जर्सी के साथ उतरेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में 38 वे मुकाबलें में बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में इंग्लैंड और भारत के बीच खेले जाने वाले मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया है। आज के मैच में भारतीय टीम ने एक बड़ा बदलाव करते हुए विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया है।

             इंग्लैंड ने भी अपनी टीम में दो बड़े बदलाव किए है। जेम्स विंस और मोईन अली को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में बाहर बिठाकर जेसन रॉय और लियम प्लंकेट को फाइनल 11 में शामिल किया है। इस विश्व कप में भारत ने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है। वहीं इंग्लैंड की टीम 7 मैचों में से तीन मैचों में हार चुकी है। इस मैच को जीतकर भारत अपनी सेमीफाइनल की दावेदारी तय करेगा। वही मैच हारने पर इंग्लैंड के लिए मुश्किलें और भी बढ़ जाएंगी।

ये है दोनों टीमें
भारत : विराट कोहली (कप्तान), लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड : इयॉन मॉर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, लियम प्लंकेट, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशीद, मार्क वुड।